Friday, July 19, 2024
Homeदेश'CM साहब दबंगों ने मकान पर कब्जा किया...', सीएम को आवाज लगाती...

‘CM साहब दबंगों ने मकान पर कब्जा किया…’, सीएम को आवाज लगाती रही महिला, पुलिस ने किया पंडाल से बाहर

यूपी। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने यूपी के सिद्धार्थनगर जिले के बीएसए ग्राउंड पर शुक्रवार को करीब 1900 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया. इस मौके पर मुख्यमंत्री ने आईसीडीएस द्वारा अन्नप्राशन योजना के तहत छोटे बच्चों को अन्नप्राशन भी कराया और बच्चों को गोद में लेकर उनका दुलार भी किया. साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिले के कुछ छात्र-छात्राओं को मोबाइल दिया और गरीबों को आवास की चाबियां वितरित की. यहां पर उन्होंने विभिन्न परियोजनाओं में उत्कृष्ट कार्य करने वाले कुछ लोगों को सम्मानित भी किया.

सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्ववर्ती सरकारों पर जमकर निशाना साधा. लेकिन उद्बोधन के दौरान ही एक पीड़ित महिला की आवाज को पुलिस के अधिकारियों के साथ महिला व पुरुष पुलिसकर्मियों ने अनसुना कर दिया. मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का अधिकारियों को सख्त निर्देश है कि कोई भी दबंग किसी गरीब की जमीन और मकान को कब्जा नहीं करने पाए. ऐसा होने पर सख्त कार्रवाई करें. लेकिन ऐसे में सवाल ये है कि आखिर कई बार गुहार लगाने के बावजूद महिला की किसी अधिकारी ने फरियाद क्यों नहीं सुनी.

क्या कहा पीड़ित महिला ने 

जब भी मैं पुलिस में शिकायत करने जाती हूं, तो उन्हें लॉकअप में बंद कर दिया जाता है. ये वाकया है यूपी के सिद्धार्थनगर का. जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा में उनके उद्बोधन के दौरान एक महिला प्रार्थना पत्र लहराते हुए आगे बढ़ने लगी. महिला जोर-जोर से कहने लगी कि साहब दबंगों ने मेरा मकान कब्जा कर लिया है. कृपया मुझे मेरा मकान दबंगों के कब्जे से दिला दीजिए. लेकिन उसकी आवाज मुख्यमंत्री तक पहुंचती, इसके पहले ही वहां मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने पीड़ित महिला को पंडाल से बाहर कर दिया.

पीड़ित महिला शशि रतन अग्रहरि ने बांसी थाने द्वारा उत्पीड़न किया जा रहा है. उन्हें बार-बार लॉकअप में बंद कर दिया जाता है. मोहम्मद हारुन, याकूब, अली अहमद, अहमद हुसैन, हेमंत मिश्रा, श्याम पाठक और अन्‍य लोग उनके मकान को कब्जा करना चाहते हैं. दबंगों ने उन्हें खूब मारा भी है. इसके लिए उन्होंने 156/3 के तहत मुकदमा कर दिया. इसी खुन्नस में उन्हें मारा गया और हर रोज लॉकअप में बंद कर दिया जाता है. महिला का आरोप है कि उसे अधिकारियों ने घसीटकर बाहर कर दिया. उस वक्त सीएम योगी अपने उद्बोधन में सांसद जगदंबिका पाल की तारीफ कर रहे थे.

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments