बिलासपुर : बिलासपुर में सिर्फ मकान की तरफ देखने पर पड़ोसियों ने महिला जेल अफसर और उनके पति के साथ मारपीट कर दी। उन्हें लोहे की चेन से पीटा और महिला अफसर के कपड़े फाड़ दिए। महिला अफसर अपने पति के साथ अपनी बहन के घर गृह प्रवेश के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आई थीं और परिवार के साथ शुक्रवार शाम को बाजार जाने के लिए निकली थीं। मामला सकरी थाना क्षेत्र का है।

रायगढ़ जिला जेल में पदस्थ महिला प्रभारी अंजू जोशी गुरुवार को अपनी बड़ी बहन ज्योति ठाकुर के बीएन सिटी स्थित घर गृह प्रवेश की पूजा में आई थी। अगले दिन शुक्रवार शाम वह अपने पति दुर्गेश जोशी, बहन और चार बच्चों के साथ कार में बाजार जाने के लिए निकलीं। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाली महिला सोनू वर्मा हाथ में लोहे की चेन लेकर आ गई। आरोप है कि उसने गालियां देते हुए रुकने का इशारा किया।

महिला अफसर पर आरोपी की बेटी ने किया हमला
इस पर उनके पति दुर्गेश ने गाड़ी रोक दी और बाहर निकलकर कारण पूछा तो महिला ने कहा कि मेरे घर की तरफ क्यों देख रहे हो। आरोप है कि इसके बाद फिर चेन से दुर्गेश पर हमला कर दिया और गालियां देने लगीं। यह देख अंजू जोशी बीचबचाव करने के लिए आईं तो आरोपी वउसकी बेटी ने महिला अफसर के कपड़े फाड़ दिए और बाल खींचते हुए उनसे भी मारपीट की। इसके चलते पति-पत्नी दोनों के गले, हाथ और अंगुलियों में चोटें आई हैं।