Tuesday, July 16, 2024
HomeकोरबाKorba: नवजात बच्चे की मां ने की आत्महत्या.. पुलिस जांच में जुटी...

Korba: नवजात बच्चे की मां ने की आत्महत्या.. पुलिस जांच में जुटी…

Korba: जिले के उरगा थाना क्षेत्र अंतर्गत भैंसामुड़ा निवासी 30 वर्षीय प्रियंका बिंझवार ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत निहारिका के पास एक होटल की टपरी पर मिला है। सुबह जब लोग मॉर्निंग वॉक पर निकले इस दौरान सड़क किनारे होटल में उसका शव लटका हुआ मिला। जिसे देखते ही वहां हड़कंप मच गया, लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

 

जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और फिर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मृतक महिला के पति अमित कुमार बिंझवार ने बताया कि शादी को पांच साल हुए हैं। उनका एक चार साल का लड़का था, जिसकी बीमारी से मौत हो गई। वहीं, कुछ दिन पहले प्रियंका ने एक बच्चे को जन्म दिया। बच्चे तबीयत खराब होने पर निहारिका स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका उपचार जारी है।

रात लगभग एक बजे बच्चे को दूध पिलाने के बहाने प्रियंका अस्पताल से निकली। इसके बाद उसकी खोजबीन की जा रही थी। सुबह पता चला कि उसका शव फांसी के फंदे से लटका हुआ है। बताया जा रहा है कि एक बच्चे की मौत और अब दूसरे बच्चे की तबियत खराब होने की वजह से प्रियंका काफी दुखी थी। माना जा रहा है कि इसी वजह से उसने आत्महत्या की है। हालांकि, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments