Tuesday, July 16, 2024
HomeकोरबाKorba : सांसद ज्योत्सना के बंगले में जमी होली की महफिल..VDO में...

Korba : सांसद ज्योत्सना के बंगले में जमी होली की महफिल..VDO में देखें फाग की धुन पर झूमे नेता प्रतिपक्ष डॉ महंत

कोरबा। होली का त्योहार रंग गुलाल और फाग के आनंद में डूब जाने का त्योहार है। इस मौके पर सांसद निवास भी रंगों और फाग के गीतों में सराबोर नजर आया। होली के रंग में रंगे ज्योत्सना चरणदास महंत ने भी फाग के पारंपरिक गीतों का खूब आनंद लिया। उधर ढोल-नगाड़ों व फागुनी गीत के बीच नेता प्रतिपक्ष डॉ चरण दास महंत भी झूमते और थिरकते नजर आए।

 

रंगों के त्योहार पर यह माहौल कोरबा लोकसभा क्षेत्र के सहज व सरल कांग्रेस प्रत्याशी व सांसद ज्योत्सना चरणदास के निवास में आयोजित होली मिलन समारोह में निर्मित हुआ। कोरबा सहित आसपास के क्षेत्रों से आए लोगों के साथ नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत ने बड़े ही आत्मीयता के साथ रंगो का त्यौहार मनाया और जमकर रंग-गुलाल उड़ाया। साथ ही सांसद निवास में फाग गीतों में सहभागिता देते हुए महंत दंपत्ति ने होली मिलन समारोह पर ढोल-नगाड़े और फागुनी गीतों के साथ राधा-रानी की भक्ति के साथ होली मनाई।

 

 

इस मौके पर बड़े-बुजुर्ग और बच्चों सहित मोहल्लेवासियों ने भी होली का जमकर लुत्फ उठाया। सांसद ज्योत्सना महंत व नेता प्रतिपक्ष डॉ.चरणदास महंत ने कहा कि होली का त्यौहार आपसी भाईचारा और प्रेम के साथ-साथ उमंग का त्यौहार है। इसे सभी धर्म और जाति के लोग पूरी आत्मीयता के साथ मनाते हैं। इस मौके पर उन्होंने कामना की कि होली के दिन ही क्यों नहीं, सभी दिनों में आपसी वैमनस्यता को भुलाकर प्रेम और भाईचारा के साथ सब एक साथ प्रेम के धागे से बंधे रहें। डॉ. महंत व श्रीमती महंत ने होली के इस खास मौके पर पहुंचे सभी अतिथियों का रंग-गुलाल के साथ स्वागत किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments