Saturday, July 13, 2024
HomeदेशLok Sabha Elections 2024: कांग्रेस की दो टूक- दिल्ली में नहीं बदलेंगे...

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस की दो टूक- दिल्ली में नहीं बदलेंगे कैंडिडेट,अरविंदर सिंह लवली का इस्तीफा मंजूर

0नई दिल्ली। Lok Sabha Elections 2024: दिल्ली के कांग्रेस नेता अरविंदर सिंह लवली का इस्तीफा पार्टी आलाकमान ने स्वीकार कर लिया है। कांग्रेस प्रभारी दीपक बावरिया ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने मीडिया को बताया कि पार्टी आलाकमान ने लवली का इस्तीफा मंजूर कर लिया है। उन्होंने नए अध्यक्ष को लेकर बताया कि इस संबंध में बातचीत हो रही है, जल्द ही इसकी घोषणा की जाएगी।

 

Lok Sabha Elections 2024: उम्मीदवार बदले जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि दिल्ली में घोषित कांग्रेस के किसी उम्मीदवार में बदलाव नहीं किया जाएगा। जो उम्मीदवार पार्टी ने घोषित किए हैं, वही नामांकन दाखिल करेंगे। बता दें, कांग्रेस ने गठबंधन में अपने हिस्से के तीन सीटों में उत्तर-पूर्वी दिल्ली से कन्हैया कुमार, उत्तर पश्चिमी दिल्ली से उदित राज और चांदनी चौक से जेपी अग्रवाल को उम्मीदवार बनाया है।

 

Lok Sabha Elections 2024: कैंडिडेट के विरोध पर उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली में बेस्ट कैंडिडेट उतारे हैं। उन्होंने कहा कि कोई बाहरी या अंदर का कैंडिडेट नहीं होता है। ऑल इंडिया के संदर्भ में जो कैंडिडेट बेहतर होते हैं, उनका चयन पार्टी अलाकमान करती है। इसको अनुशासन के साथ स्वीकार करना ही हर कांग्रेसी का कर्तव्य बनता है। अपने निजी स्वार्थ के लिए कोई कैंडिडेट बनना चाहते हैं तो यह सीनियर लीडर के लिए अच्छी बात नहीं है।

 

 

Lok Sabha Elections 2024: बता दें, अरविंदर सिंह लवली ने चार पेज के अपने इस्तीफे में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को अपनी समस्याओं का जिक्र किया था। उन्होंने पार्टी के दिल्ली प्रभारी दीपक बाबरिया पर कई आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि प्रभारी ने मुझे पंगु बना रखा था, वह पार्टी नहीं चलाने दे रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया था कि वह पार्टी में किसी अधिकारी की नियुक्ति नहीं कर पा रहे थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments