Monday, July 15, 2024
HomeBreakingLok Sabha Elections 2024: जांजगीर चांपा में आज नितिन नबीन और पायलेट...

Lok Sabha Elections 2024: जांजगीर चांपा में आज नितिन नबीन और पायलेट होंगे आमने सामने, पढ़ें पूरी खबर

रायपुर/जांजगीर चाम्पा। Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी सचिन पायलेट गुरुवार को जांजगीर के दौरे पर आएंगे। वहीं दूसरी तरफ भाजपा के प्रदेश संगठन सह प्रभारी नितिन नबीन भी यहां कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे।

 

Lok Sabha Elections 2024: जारी कार्यक्रम के अनुसार प्रदेश प्रभारी सचिन पायलेट लोकसभा स्तरीय कार्यकर्त्ता सम्मेलन में शामिल होंगे। यह सम्मेलन नैला के अग्रसेन भवन मे आयोजित किया जाएगा। कांग्रेस क़े चुनावी प्रचार अभियान का आगाज भी करेंगे। इस दौरान उनके साथ नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज सहित कई नेता शामिल होंगे।

 

 

Lok Sabha Elections 2024: नितिन नबीन कार्यकर्ताओं की लेंगे बैठक

 

 

Lok Sabha Elections 2024: भाजपा के प्रदेश संगठन सह प्रभारी नितिन नबीन लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्त्ताओं की बैठक लेंगे। कार्यकर्ताओं को चुनावी जीत के लिए टिप्स देने वाले हैं। इस दौरान कलस्टर प्रभारी राजेश मूढ़त, लोकसभा प्रभारी गौरी शंकर अग्रवाल समेत कई नेता शामिल होंगे।

 

 

Lok Sabha Elections 2024: बता दें कि बीजेपी ने छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है वहीं कांग्रेस की पांच सीटों पर उम्मीदवारों का चयन होना अभी बाकी है। बीजेपी ने यहां से कमलेश जांगड़े और कांग्रेस ने अपने पूर्व मंत्री शिवकुमार डहरिया को उम्मीदवार बनाया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments