Monday, May 27, 2024
Homeपेज 3Movie The Kerala Story: मुसलमानों पर नहीं ISIS आतंकवादियों पर है फिल्म',...

Movie The Kerala Story: मुसलमानों पर नहीं ISIS आतंकवादियों पर है फिल्म’, विवाद के बीच ‘The Kerala Story’ के मेकर्स का बड़ा बयान, फिर क्यों मची है हायतौबा

नई दिल्ली। Movie The Kerala Story: हिंदी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’The Kerala Story पर विवाद बढ़ते जा रहा है। दरअसल, चार दिन पहले जारी हुए इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया कि पहले केरल से कथित रूप से 32 हजार लड़कियां गायब होती हैं, फिर वे इस्लाम धर्म कबूल करती हैं और आतंकी संगठन ISIS में जुड़ जाती हैं। जब से यह ट्रेलर सामने आया है तब से केरल और वहां रहने वाले मुसलमान सवालों के घेरे में आ गए हैं।

यही कारण है कि राजनीति और समाज दो धड़ों में बंट गए हैं। एक धड़ा ने इस फिल्म को प्रोपेगैंडा कहकर खारिज कर रहा है, वहीं दूसरे धड़ा इसे केरल की वो जमीनी सच्चाई बता रहा है जिस पर अभी तक खुलकर बात नहीं हुई है। इस पूरे विवाद के बीच अब फिल्म के निर्देशक और निर्माता का बयान सामने आया है।

फिल्म निर्माताओं ने किया बचाव

विवाद के बीच फिल्म के निर्देशक, निर्माता और अभिनेता ने फिल्म का समर्थन करते हुए यह स्पष्ट करने की कोशिश की है कि ‘द केरल स्टोरी’ आतंकवादियों पर केंद्रित है, मुसलमानों पर नहीं। उन्होंने ये भी कहा कि पूरी फिल्म में केरल राज्य के खिलाफ कुछ भी नहीं दिखाया गया है। फिल्म आतंकवादियों पर आधारित है न की मुसलमानों पर। केरल के मुख्यमंत्री को ये फिल्म देखनी चाहिए।”

क्या है ‘The Kerala Story’ की कहानी

फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ में 32 हजार हिंदू और ईसाई महिलाओं की कहानी दिखाई गई। उन लड़कियों की कहानी जिन्होंने पहले इस्लाम कबूला और फिर आतंकी संगठन ISIS से जुड़ी। इतना ही नहीं, इराक और सीरिया जाकर ISIS के लिए काम भी किया। बता दें, ये फिल्म 5 मई के दिन रिलीज होने वाली है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments