न्यूयॉर्क। कोरोना जांच को लकर अब एक अरबपति ने सवाल (question on corona test) उठाए हैं। कोरोना महामारी से एक ओर भारत समेत विश्व के कई देश जूझ रहे हैं, वहीं दुनिया के पांचवें नंबर के धन कुबेर ने कोरोना जांच को लेकर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कोरोना जांच को बोगस भी बता दिया। इन धन कुबेर का नाम है एलन मस्क। इनका कहना है कि उन्होंने एक ही दिन में चार बार अपनी कोरोना जांच कराई। इनमें दो की रिपोर्ट पॉजिटिव व दो की निगेटिव आई। इसके बाद मस्क ने ट्वीटर पर कोरोना जांच को लेकर तीव्र नाराजगी व्यक्त की।

टेस्ला व स्पाक्स कंपनी के मालिक एलन मस्क ने कोरोना मुद्दे पर चर्चा को निरर्थक बताया था। उन्होंने मार्च में कहा था कि अप्रैल माह में अमेरिका में कोरोना का कोई मरीज नहीं मिलेगा। एलन मस्क ने कोरोना जांच को लेकर अब ट्वीटर मत व्यक्त किया है।
उन्होंने कहा कि मैंने चार बार कोरोना की जांच कराई। इनमें से दो निगेटिव व दो पॉजिटिव आए हैं। उन्होंने कहा कि यह जांच एक ही मशीन द्वारा एक ही पद्धति से व एक ही नर्स द्वारा की गई। इसके बाद उन्होंने कोरोना जांच पर सवाल (question on corona test) खड़े करते हुए इसे बोगस भी बता दिया। भारत में भी कोरोना जांच को लेकर इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं।