Wednesday, December 6, 2023
Homeपेज 3The Kerala Story Box Office Collection: 200 करोड़ क्लब में शामिल हुई...

The Kerala Story Box Office Collection: 200 करोड़ क्लब में शामिल हुई द केरल स्टोरी, सिर्फ 18 दिन में किया इतना ज्यादा कलेक्शन

मुंबई। The Kerala Story Box Office Collection: हर जगह चर्चा का विषय बनी फिल्म द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने अब तक रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। तेजी से कमाई करते हुए द केरल स्टोरी 200 करोड़ के पार निकल गई है।

The Kerala Story Box Office Collection: बता दें कि फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में छा गई थी, जिसके बाद रिलीज होने पर कुछ प्रदेशों में इसे बैन भी किया गया। इसके बाद भी फिल्म सिनेमाघरों में खूब कमाई कर रही है।

The Kerala Story Box Office Collection: 5 मई को सिनेमाघरों में द केरल स्टोरी रिलीज हुई थी। पहले दिन इसने 8.03 करोड़ का कलेक्शन किया और फिल्म को लेकर काफी विवाद शुरू हुआ, जिसका फायदा फिल्म को मिला है।

The Kerala Story Box Office Collection: द केरल स्टोरी ने रिलीज के 15वें दिन यानी शुक्रवार को 6.60 करोड़, वहीं शनिवार को 9.15 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके बाद तीसरे रविवार को फिल्म ने बड़ा जंप लेते हुए 17वें दिन 11 करोड़ का बिजनेस किया।

The Kerala Story Box Office Collection: इस साल रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्मों में सिर्फ शाहरुख खान की पठान ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाई थी। इसके बाद द केरल स्टोरी ने इस कलेक्शन को पार किया है। यहां तक की सलमान खान की किसी का भाई किसी का जान और कार्तिक आर्यन की शहजादा भी बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई।

0.The Kerala Story Box Office Collection: बैन करने की मांग के बाद भी धुआंधार कमाई

द केरल स्टोरी सक्सेस को देखते हुए कहा जा सकता है कि फिल्म की कमाई जारी रहेगी। पश्चिम बंगाल में फिल्म पर बैन हटाने के बावजूद भी इसकी स्क्रीनिंग नहीं की गई है।

 

The Kerala Story Box Office Collection: फिल्म की कहानी केरल में धर्म परिवर्तन कर आतंकी संगठन से जुड़ने के ऊपर आधारित थी। फिल्म में दावा किया गया था कि केरल में 32000 लड़कियां लापता हो गईं और बाद में आतंकी समूह आईएसआईएस में शामिल हो गईं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments