Thursday, May 23, 2024
Homeदेशअर्जुन कपूर की फिल्म 'कुत्ते' पर पुलिस की छवि खराब करने का...

अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’ पर पुलिस की छवि खराब करने का आरोप, 12 जनवरी को हाई कोर्ट मेंं होगी सुनवाई

न्यूज डेस्क। अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फ़िल्म ‘कुत्ते’ अब विवादों में फंसती जा रही है. राजस्थान हाइकोर्ट में इस फिल्म के खिलाफ याचिका डाली गयी है. फ़िल्म निर्माता विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज (Aasman Bhardwaj) की यह पहली फ़िल्म है. याचिकाकर्ता ने इस फ़िल्म के माध्यम से पुलिस की छवि खराब करने का आरोप लगाया है. अब इस याचिका पर 12 जनवरी को हाईकोर्ट की एकलपीठ में सुनवाई होनी है.

याचिकाकर्ता ने इस फिल्म के प्रसारण पर रोक लगाने की मांग की है. जानकारी हो कि यह फिल्म 13 जनवरी को रिलीज होनी है. अब इस फिल्म की रिलीज होने पर संकट के बादल मंडराते नजर आ रहे हैं. दरअसल राजस्थान हाईकोर्ट की मुख्यपीठ जोधपुर में एक याचिकाकर्ता शगुन चौधरी की ओर से पेश की गई इस याचिका में फिल्म निर्माता पर आरोप लगाया है कि उन्होंने इस फ़िल्म के जरिये पुलिसकर्मियों के व्यवहार को कुत्ते जैसा बताने का प्रयास किया गया है.

याचिककर्ता ने लगाया है पुलिस के लिव विद डिग्निटी के अधिकारों के हनन का आरोप

याचिकाकर्ता का आरोप है कि इस फिल्म में पुलिस विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों के लीव विद डिग्निटी के संवैधानिक अधिकारों का हनन किया गया है. याचिकाकर्ता ने अपनी याचिका के माध्यम से कोर्ट से यह गुहार की है कि आगामी 13 जनवरी को यह फ़िल्म रिलीज होने वाली इस फिल्म पर रोक लगाई जाए.

यह मामला राजस्थान उच्च न्यायालय के न्यायाधीश जस्टिस अरुण भंसाली की कोर्ट में 12 जनवरी को मुख्यवाद सूची में क्रम संख्या 185 पर सूचीबद्ध है. अब देखने वाली बात यह है कि राजस्थान हाईकोर्ट का इस याचिका पर क्या रूख रहता है. वही फिल्म निर्माता सहित सभी की नजर राजस्थान हाईकोर्ट और 12 तारीख पर टिकी हुई है. हर किसी के मन में यह सवाल है कि आगामी 13 तारीख को फिल्म रिलीज हो पाएगी या नहीं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments