Friday, June 21, 2024
Homeखेलअर्धशतक जड़ मैदान पर किस हसीना से मिले पृथ्वी शॉ? लड़की ने...

अर्धशतक जड़ मैदान पर किस हसीना से मिले पृथ्वी शॉ? लड़की ने हार्ट इमोजी लगाकर की DC बल्लेबाज़ की तारीफ

न्यूज डेस्क। दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ ने आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. सीज़न की शुरुआत में खराब फॉर्म से जूझने वाले शॉ ने अंत में लय हासिल की और शानदार पारी खेली. अपनी इस पारी के बाद शॉ स्टेडियम में किसी लड़की से मिलने पहुंचे. स्टेडियम में मौजूद ये खूबसूरत हसीना शॉ को हर शॉट पर समर्थन दे रही थी.

शॉ ने पंजाब के खिलाफ मैच में 38 गेंदों में 7 चौके और 1 छक्के की मदद से 54 रनों की पारी खेली. हालांकि शॉ के बल्ले से ये पारी बहुत लेट निकली, क्योंकि अब दिल्ली प्लेऑफ की रेस से बाहर होकर एलीमिनेट हो चुकी है. वहीं खूबसूरत हसीना की बात की जाए तो उनका नाम निधि तापड़िया है, जो पृथ्वी शॉ को समर्थन देने के लिए स्टेडियम पहुंची थीं.

पृथ्वी शॉ की पारी के बाद निधी ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कई तस्वीरों को एक साथ वीडियो के रूप में डाला था. इसी में एक तस्वीर दिखाई दे रही थी, जिसमें पृथ्वी शॉ मैदान में उनसे मिलने के लिए स्टैंड्स के करीब खड़े हैं. वहीं उन्होंने पृथ्वी शॉ के सेलिब्रेशन स्टाइल को भी कॉपी करते हुए एक तस्वीर लगाई थी.

इस स्टोरी के कैप्शन में निधि तापड़िया ने लिखा, “क्या शो है शॉ.” इसके आगे उन्होंने एक टैडीबियर और फायर इमोजी के साथ हार्ट इमोजी भी जोड़ा था. निधि ने स्टोरी में पृथ्वी शॉ को टैग भी किया था. कुछ वक़्त बाद शॉ ने भी उस स्टोरी को अपने इंस्टाग्राम के ज़रिए साझा किया था.

एक्टर और मॉडल हैं निधि, पहले भी चर्चा में रहे हैं दोनों

बता दें कि निधि तापड़िया एक एक्टर और मॉडल हैं. वो नासिक में रहती हैं. निधि तापड़िया और पृथ्वी शॉ को कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चुका है. हालांकि दोनों के रिश्ते को लेकर अभी तक ऑफीशियली कुछ साफ नहीं हो पाया है. शॉ ने बीते वैलेंटाइन्स डे पर निधी के साथ एक तस्वीर शेयर की जो कुछ वक़्त बाद ही डिलीट कर दी गई थी. उस तस्वीर पर कैप्शन में लिखा गया था, “हैप्पी वेलेंटाइन डे माय वाइफ निधि.”

इसके बाद पृथ्वी शॉ की ओर से तस्वीर को लेकर सफाई भी दी गई थी. उन्होंने एक और इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा था, “किसी ने मेरी फोटो एडिट की है और वह चीज दिखा रहे हैं जो मैंने अपने सोशल मीडिया पेज या इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर नहीं की थी, इसलिए सारे मैसेज और टैग इग्नोर करें. शुक्रिया.”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments