Monday, April 22, 2024
Homeदेशइन कारों के पीछे दीवाने हुए लोग, वेटिंग पीरियड पहुंचा 1 साल...

इन कारों के पीछे दीवाने हुए लोग, वेटिंग पीरियड पहुंचा 1 साल के पार,जानें कितनी है कीमत

बिजनेस डेस्क। भारत में नए कार खरीदारों को इन दिनों एक बड़ी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। वहीं कुछ कारें इस समय भारी मांग का आनंद ले रही हैं, जिसके पीछे वजह सेमीकंडक्टर चिप की कमी के कारण उनका धीमा प्रोडक्शन है। हम आपको बता रहे हैं इन दिनों सबसे ज्यादा वेटिंग पीरियड वाली कारों की डिटेल्स..

Mahindra की कारों का बोलबाला

हमारी सूची की पहली कार है XUV700। इस एसयूवी की वर्तमान में सबसे ज्यादा डिमांड है, और इसलिए ही इसकी डिलीवरी के लिए लोगों को लंबा इंतजार करना पड़ रहा है। XUV700 के चुनिंदा वेरिएंट के ग्राहक उन्नीस महीने तक का लंबा इंतजार कर रहे हैं।

महिंद्रा की थार Mahindra Thar-amp इस सूची की दूसरी कार है, जिसकी प्रतीक्षा अवधि 12 महीने तक है। हालांकि, दिल्ली एनसीआर और देहरादून में डीलर सूत्रों के मुताबिक एक्सयूवी700 और थार की वास्तविक प्रतीक्षा अवधि को चयनित प्रकार और रंग के आधार पर लगभग छह से दस महीने तक कम किया जा सकता है।

Hyundai और Maruti भी कतार में

इसके साथ ही हुंडई क्रेटा Hyundai Creta की प्रतीक्षा अवधि 10 महीने तक है, जिसमें सबसे लंबा इंतजार बेस ट्रिम के लिए है। वहीं अन्य वेरिएंट के लिए, खरीदारों को लगभग छह महीने इंतजार करना होगा। सूची में अगली कार मारुति अर्टिगा Maruti Ertiga है, जो केवल पेट्रोल वेरिएंट के लिए लगभग तीन से पांच महीने और सीएनजी संस्करण के लिए नौ महीने तक प्रतीक्षा पर है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments