Monday, May 27, 2024
Homeदेशइस शख्स को है कोरोना वैक्सीन लगवाने की सनक, लगवाई इतनी डोज...

इस शख्स को है कोरोना वैक्सीन लगवाने की सनक, लगवाई इतनी डोज जानकर घूम जाएगा दिमाग

न्यूज डेस्क।आपने कई सनकी लोगों को देखा होगा, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बुजर्ग के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें कोरोना की वैक्सीन लेने की सनक है. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि इस बुजुर्ग ने अभी तक 12 कोरोना वैक्सीन लगवा ली है. देश में जहां कई लोगों को अभी कोविड की एक भी वैक्सीन (Covid Vaccine) नहीं मिल पाई है. वहीं बिहार (Bihar) के इस 84 साल के बुजुर्ग को कोरोना वैक्सीन लेने की धुन सवार है.

अलग-अलग जगह पर लगवाई वैक्सीन
बिहार के मधेपुरा (Madhepura) जिले के पुरैनी प्रखंड के अंतर्गत आने वाले औराय गांव के रहने वाले ब्रह्मदेव मंडल नामक बुजुर्ग ने अलग-अलग जगहों पर जाकर कोरोना वैक्सीन की 12 डोज ले ली. ब्रह्मदेव मंडल का कहना है कि उन्हें वैक्सीन का काफी फायदा हुआ है. कोरोना का टीका लगवाने के बाद उनके घुटनों के दर्द में बहुत आराम मिला है. इसी कारण उन्होंने टीके की इतना डोज ली है. बता दें कि ब्रह्मदेव मंडल ने काफी लंबे समय तक ग्रामीण डॉक्टर के रूप में काम किया है.

12वीं डोज लेने के दौरान हुआ खुलासा
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ब्रह्मदेव मंडल कोरोना वैक्सीन की 12वीं डोज लगवाने गए थे, तभी उनकी इस सनक का खुलासा हो गया. दरअसल, वो जिस चौसा सेंटर पर 12वीं डोज लेने गए थे, वहां लोगों ने उन्हें पहचान लिया. इसके बाद उनकी सनक का खुलासा हो गया. बताया जा रहा है कि वह हर बार वैक्सीन लेने के लिए मोबाइल नंबर बदल लेते थे. इस मामले के सामने आने के बाद चिकित्सा पदाधिकारी भी सन्न रह गए. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.
नोट करके रखा डेट और समय
ब्रह्मदेव मंडल ने अपने प्रत्येक डोज की डेट, जगह और टाइम नोट करके रखा है. ब्रह्मदेव मंडल डाक विभाग से रिटायर्ड हो चुके हैं. इस मामले को लेकर अधिकारियों का कहना है कि बार-बार ID बदलकर टीका लगवाना नियमों के खिलाफ है. मामले की जांच के बाद कार्रवाई भी की जा सकती है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments