Saturday, July 27, 2024
Homeदेशएकता कपूर के Reality Show 'Lock Up' को होस्ट करेंगी कंगना रनौत,...

एकता कपूर के Reality Show ‘Lock Up’ को होस्ट करेंगी कंगना रनौत, शो में शामिल होंगे ये 16 सेलेब्रिटीज

मुंबई। Bollywood Actress Kangana Ranaut बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत, एकता कपूर Ekta Kapoor के रिएलिटी शो Reality Show Lock Up ‘लॉक अप’ को होस्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शो में 16 सेलेब्रिटीज होंगे जिनके नाम की घोषणा जल्द ही आधिकारिक तौर पर की जाएगी। कुछ नामों में दिव्यांका त्रिपाठी Divyanka Tripathi, चेतन भगत Chetan Bhagat, उर्फी जावेद Urfi Javed मल्लिका शेरावत , Mallika Sherawat शामिल हैं।

साहसी कार्यों का सामना करेंगे प्रतिभागी

एजेंसी की खबर के अनुसार, लॉन्च इवेंट के दौरान दोनों के बीच एक दिलचस्प बातचीत होती है जिसमें वे एक-दूसरे बात करते हुए इस शो की अवधारणा को सामने लाने की हिम्मत करते हैं और दर्शकों को यह स्पष्ट करते हैं कि प्रतियोगियों को साहसी कार्यों का सामना कैसे करना होगा।

कंगना ने पूछा एकता से ये सवाल

कंगना ने कहा कि मैंने कई एफआईआर और समन का सामना किया है और हाल के दिनों में कई बार पुलिस स्टेशन का दौरा किया है। एकता मुझे बताओ, स्टेशन पर पुलिस से मिलने के लिए आप क्या करेंगी?

शो के पहले एपिसोड में कुछ राज का होगा खुलासा
बदले में एकता ने कंगना से पूछा कि क्या वह शो की होस्ट होने के नाते शो में अपने किसी राज का खुलासा करेंगी? जिस पर कंगना ने कहा कि वह शो के पहले एपिसोड में कुछ राज का खुलासा करेंगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments