Monday, May 27, 2024
Homeदेशएक्ट्रेस ने पैंटी उतारी और मच गया बवाल, जानिए क्यों चर्चा

एक्ट्रेस ने पैंटी उतारी और मच गया बवाल, जानिए क्यों चर्चा

काइरो। इन दिनों नेटफ्लिक्स की पहली अरबी फिल्म (Netflix first Arabic movie) परफेक्ट स्ट्रेंजर्स (Perfect Strangers) को लेकर बवाल मचा हुआ है। परफेक्ट स्ट्रेंजर्स (Perfect Strangers Story) सात दोस्तों की कहानी है। जिसमें एक डिनर पार्टी के दौरान सातों दोस्त अपने-अपने फोन में आने वाले मैसेजों को शेयर करने का फैसला करते हैं।

इन मैसेजों से इन सातों दोस्तों के पॉर्न मैसेज शेयर करने, समलैंगिकता, वर्जिनिटी खोने और सीक्रेट लव अफेयर्स के राज खुलते हैं। यह सिनेमा के इतिहास की सबसे ज्यादा रीमेक की जाने वाली फिल्म है। 18 अलग-अलग भाषाओं में उपलब्ध इस फिल्म ने वफादारी, दोस्ती और गोपनीयता पर बातचीत को बढ़ावा दिया है। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद मिस्र में बवाल मचा हुआ है।

फिल्म को लेकर छिड़ी हुई है बहस

नेटफ्लिक्स के लेटेस्ट अरबी वर्जन में जारी फिल्म को लेकर एक अलग बहस छिड़ी हुई है। फिल्म में महिलाओं की कामुकता और एलजीबीटी अधिकारों के बारे में बात की गई है। जबकि, मध्य-पूर्व के देशों में इसे धार्मिक और पारिवारिक मूल्यों के खिलाफ देखा जा रहा है।

इस फिल्म के एक सीन में मिस्र की अभिनेत्री मोना जकी Egyptian actress Mona Zaki को पैंटी उतारते हुए दिखाए जाने पर सोशल मीडिया में भारी नाराजगी देखने को मिली है। परफेक्ट स्ट्रेंजर्स नेटफ्लिक्स की पहली अरबी फिल्म है। 20 जनवरी को रिलीज होने के बाद परफेक्ट स्ट्रेंजर्स नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है।

सांसद और कई लोगों ने की बैन की मांग

मिस्र के सांसद मुस्तफा बकरी ने एक इंटरव्यू में दावा किया कि इस फिल्म ने पारिवारिक मूल्यों को टॉरगेट किया है। उन्होंने मिस्र की सरकार से नेटफ्लिक्स पर प्रतिबंध लगाने की मांग भी कर डाली। इसके अलावा कई अन्य वर्गों के लोगों ने देश में फिल्म को प्रतिबंधित करने और समलैंगिकता के प्रचार पर मुकदमों की धमकी भी दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments