Thursday, June 13, 2024
Homeकोरबाएक्सरसाइज के साथ स्वच्छ हवा जरुरी,कैप्टन कूल ने दिया फिटनेस मंत्रा... रक्षित...

एक्सरसाइज के साथ स्वच्छ हवा जरुरी,कैप्टन कूल ने दिया फिटनेस मंत्रा… रक्षित केंद्र में हरियाली बढ़ाने रौंपे गए पौधे…

कोरबा। देश सेवा के लिए फिटनेस जरूरी है और जब सेहत के साथ हरियाली भी हो तो इसका असर दोगुना हो जाता है। शहर की हरियाली बढ़ाने के लिए रविवार को ​रक्षित केंद्र कोरबा में पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल के नेतृत्व में परेड ग्राउंड व स्पोर्ट्स ग्राउंड के चारों तरफ पौधा रोपण किया गया। इस दौरान रक्षित केंद्र एवं थाना चौकी से उपस्थित पुलिस कर्मियों ने बॉटल पॉम और अशोक के 130 पौधों का रोपण किया।

इस मौके पर पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल ने कहा कि रक्षित केंद्र में हरियाली और परिसर की सुंदरता को ध्यान को ध्यान में रखते हुए पौधा रोपण का कार्यक्रम आयोजित किया गया है। पुलिस लाइन परिसर में 240 फेमिली क्वार्टर है। जिसमें निवासरत महिला, पुरुषों और बच्चों के फिटनेस के लिए स्पोर्ट्स ग्राउंड भी बनाया गया है। ग्राउंड में 200 मीटर का रनिंग ट्रेक, एक्सरसाइज के लिए हस्तचाल, बीम, सीटअप बार, पैडलबार, लंबी कूद, ऊंची कूद, गोला फेंक इत्यादि खेल की सुविधा है। पूरे परिसर में पेड़ लगाकर ​हरियाली लाने की योजना है। ताकि सेहत से लोगों ताजी हवा में एक्सरसाइज कर सकें।

इस मौके पर नगर पुलिस अधीक्षक कोरबा योगेश साहू, उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय प्रदीप येरेवार, रक्षित निरीक्षक अनथ राम पैकरा, थाना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रामेन्द्र सिंह, थाना प्रभारी बालको राकेश मिश्रा, पुलिस सहायता केंद्र रामपुर राजीव श्रीवास्तव, सूबेदार भुनेश्वर कश्यप सहित रक्षित केंद्र के सभी अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments