Monday, May 27, 2024
Homeपुलिसकोरबा : IPL के चौके छक्के पर लग रहा था  सट्टा का...

कोरबा : IPL के चौके छक्के पर लग रहा था  सट्टा का दांव..सायबर और सीएसईबी पुलिस के सयुंक्त टीम ने मारा छापा, मैनेजर चंदन गिरफ्तार…

कोरबा। आईपीएल में सट्टा लगाने वालों की इन दिनों उल्टी गिनती शुरू हो गई है। जुआ सट्टा पर लगाम लगाने सायबर व पुलिस की टीम लगातार कार्रवाई कर रही है। इस कड़ी में आज टीपी नगर मोबाइल दुकान में सट्टा लगाने वाले मैनेजर चंदन को पुलिस ने धर दबोचा है। पकड़े गए आरोपित के विरुद्ध 07 जुआ अधिनियम का अपराध दर्ज की गई है।

बता दें कि आईपीएल के रोमांचक मैच में सट्टा प्रेमी भी चौके छक्के पर रकम की बरसात कर रहे है। इस कड़ी में दिनांक 30/04/2023 को सीएसईबी चौकी पुलिस पेट्रोलिंग एवं साइबर सेल की संयुक्त टीम द्वारा मुखबीर सूचना के आधार पर टीपी नगर स्थित परी मोबाइल दुकान का मैनेजर चंदन सुंदरानी आईपीएल क्रिकेट मैच में रुपयों का दांव लगाकर जुआ खेल रहा है जो आज भी पंजाब और चेन्नई के बीच हो रहे मैच में रुपयों का दांव लगाया है। सूचना पर पुलिस अधीक्षक यू उदय किरण के निर्देशन तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा व नगर पुलिस अधीक्षक कोरबा विश्व दीप त्रिपाठी के मार्गदर्शन में साइबर सेल प्रभारी निरीक्षक सनत सोनवानी एवं चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक शिवकुमार धारी के नेतृत्व में संयुक्त टीम बनाकर मौके पर रेड कार्यवाही के दौरान चंदन सुंदरानी को पकड़ कर पूछताछ किया जो ऑनलाइन आईपीएल क्रिकेट मैच में जुआ खेलना स्वीकार किया जिसके कब्जे में रखें वनप्लस मोबाइल को चेक करने पर आईपीएल क्रिकेट मैच में पंजाब और चेन्नई के बीच हो रहे मुकाबले में पंजाब के टीम के पक्ष में ₹10000 का गजानन 365 एप पर जुआ खेलना पाया गया तथा बैलेंस 59893 ₹ आईडी में जमा होना पाया गया। आरोपी के विरुद्ध 07 जुआ अधिनियम का अपराध घटित करना पाया जाने पर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर न्यायालय पेश किया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments