Monday, May 27, 2024
Homeकोरबाकोरबा: IPS रॉबिंसन ने संभाला दर्री CSP का प्रभार... बोले अवैध कारोबारियों...

कोरबा: IPS रॉबिंसन ने संभाला दर्री CSP का प्रभार… बोले अवैध कारोबारियों पर होगी सख्त कार्यवाही…

कोरबा। 2020 बैच के आईपीएस रॉबिंसन गुड़िया ने आज दर्री पहुंचकर सीएसपी का प्रभार ग्रहण कर लिया है। कार्यभार संभालने के दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि अवैध कारोबारियों को बख्शा नहीं जाएगा और पब्लिक के हित में काम करते हुए पुलिस की पुरानी छवि को बदलने का प्रयास किया जाएगा।

बता दें कि दर्री सर्कल के पॉवरफुल सीएसपी के पद के लिए इस बार सरकार ने आईपीएस को तैनात किया गया है। 2020 के यंग आईपीएस रॉबिंसन गुड़िया ने आज दर्री पहुचंकर प्रभार लिया। पदभार ग्रहण करने के दौरान दर्री के पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने अपना अनुभव साझा किया। आपको बताते चले कि श्री गुड़िया ट्रेनिंग के दौरान लखनपुर थानेदार की भूमिका भी निभा चुके है। इस दौरान उन्होंने कई सामुदायिक पुलिसिंग का कार्य कर पुलिस और पब्लिक को जोड़ने सेतु का काम किया। अब उनके दर्री पदस्थ होते ही क्षेत्र की जनता को कई अपेक्षाएं है।

पीपुल्स फ्रैंडली पुलिसिंग से सुधारेंगे पुलिस की पुरानी छवि करेंगे


उन्होंने कहा है कि आम जनता के बीच खेलकूद व पढ़ाई लिखाई समेत सामाजिक कार्यों के माध्यम से पुलिस आम जनता के साथ मिलकर कार्य करेंगे । जिससे पुलिस के प्रति लोगो का भरोसा बढ़े और अपनी समस्याओं को बेहिचक बता सके।

झारखंड से कानपुर और दिल्ली का सफर तय करने में की कड़ी मेहनत

आईपीएस रॉबिंसन गुड़िया हायर सेकेंड्री की परीक्षा बाद ही रॉबिंसन गुड़िया उच्च शिक्षा के लिए अपने घर को छोड़ खेल कूद और पढ़ाई में दक्ष रॉबिंसन ने छात्र राजनीति में भी किस्मत आजमाया।फलस्वरूप आईआईटी कानपुर में अपने नाम का लोहा मनवाने में सफल रहे।

*खेलकूद में भी अव्वल, बने राज्यस्तरीय भारोतोल्लक*

पत्रकारों के साथ चर्चा करते हुए आईपीएस रॉबिंसन ने बताया की वे जनता व विभाग के कर्मचारियों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने का भी हर संभव प्रयास करेंगे। दरअसल पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद में भी पूरा रॉबिंसन गुड़िया की सूची खांसी रही,खासकर क्रिकेट व भारोतोल्लक में उनका पदर्शन सराहनीय रहा।

*अपराधियों व गैर कानूनी कार्यों में लिप्त लोगो को बक्शा नही जायेगा*

सीएसपी दर्री का प्रभार संभालते ही आईपीएस रॉबिंसन ने अपराधियों के सख्ती बरतने की बात कही साथ ही गैर कानूनी कार्यों में लिप्त लोगो के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की बात कही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments