Friday, June 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़क्राइम: बाइक की टंकी पर बैग रखकर रास्ते में बात करना मुंशी...

क्राइम: बाइक की टंकी पर बैग रखकर रास्ते में बात करना मुंशी को पड़ गया भारी, पढ़ें पूरी खबर

रायपुर/भाटापारा। छत्तीसगढ़ के भाटापारा में पोहा मिल के मुंशी के साथ 4 लाख रुपए की उठाईगिरी हो गई। वो बैंक से पैसा निकालकर वापस लौटा था। इसी दौरान रास्ते में रुककर वो किसी से बात करने लगा। इतने में बाइक सवार बदमाश आए और 4 लाख रुपए से भरा बैग लेकर भाग निकले हैं।

जानकारी के मुताबिक, शहर के पोहा मिल का मुंशी मनोज कुमार वर्मा बुधवार दोपहर रामसत्ता चौक स्थित बैंक से पैसे निकालने गया था। वो 4 लाख रुपए लेकर वापस लौट रहा था। तभी रास्ते में नाका नंबर एक के पास रुक गया और किसी से बात करने लगा।

मनोज ने पैसों से भरे बैग को टंकी के ऊपर रखा हुआ था। वो बातचीत करने में व्यस्त था। इतने में बाइक सवार 2 युवक पहुंचे और सीधे पैसों से भरे बैग को लेकर भाग निकले। वो कुछ कर पाता, इतने में बदमाश भाग चुके थे। मनोज चिल्लाता रह गयाा। दोनों बदमाशों ने चेहरे में मास्क लगा रहा था। सिर में कैप था।

घटना के बाद उसने पूरे मामले की जानकारी पोहा मिल के मालिक को भी दी। इसके बाद पुलिस से मामले की शिकायत की गई है। पुलिस ने अब मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है। पुलिस बदमाशों का पता लगाने आस-पास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments