Saturday, April 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़चीफ जस्टिस से मिला अधिवक्ता संघ का प्रतिनिधिमंडल...रायगढ़ मामले की जांच करने...

चीफ जस्टिस से मिला अधिवक्ता संघ का प्रतिनिधिमंडल…रायगढ़ मामले की जांच करने 2 सदस्यीय टीम बनाने का निर्देश जारी…

रायगढ़। अधिवक्ता संघ रायगढ़ की ओर से एक प्रतिनिधिमंडल ने आज हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस से मुलाकात की इस दौरान स्टेट बार काउंसिल के पदाधिकारी भी मौजूद थे। चीफ जस्टिस से मुलाकात कर अधिवक्ताओं ने राजस्व न्यायालयों में बिक रहे फैसलों के संबंध में रायगढ़ में बने हालातों और पूरे घटनाक्रम की उन्हें जानकारी दी, साथ ही पुलिस की ओर से की जा रही एकपक्षीय कार्यवाही के बारे में भी चर्चा की।
अधिवक्ताओं के प्रतिनिधिमंडल को चीफ जस्टिस ने बार काउंसिल आफ इंडिया के सदस्य  शैलेंद्र दुबे, छ. ग. राज्य विधिज्ञ परिषद के पूर्व अध्यक्ष  प्रभाकर सिंह चंदेल, छत्तीसगढ़ राज्य विधिज्ञ परिषद अपील समिति के पूर्व अध्यक्ष  रविंद्र पाराशर एवम छत्तीसगढ़ राज्य विधिज्ञ परिषद के पूर्व सदस्य  अवध त्रिपाठी, हाई कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अब्दुल वहाब खान, उपाध्यक्ष  रजनीश बघेल अधिवक्ताओं के साथ रायगढ़ अधिवक्ता संघ के प्रतिनिधि मंडल मे पूर्व अध्यक्ष अधिवक्ता  रमेश शर्मा,  सत्येंद्र सिंह,  राजकुमार उपाध्याय, चुनाव अधिकारी  मनोज तिवारी को
आश्वासन दिया है कि अधिवक्ताओं के सम्मान को कहीं भी झुकने नहीं दिया जाएगा। उन्होंने मामले की गंभीरता को समझते हुए आवश्यक कदम उठाए जाने की बात भी कही है।

एडवोकेट जनरल  सतीश चंद्र वर्मा ने दो सदस्यीय जांच टीम बनाने का दिया निर्देश

रायगढ़ के हालातों को बेहद गंभीरता से लेते हुए छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट के एडवोकेट जनरल ने दो सदस्यीय जांच टीम गठित करने का निर्देश जारी कर दिया है। इस जांच टीम में स्टेट बार काउंसिल के दो विद्वान सदस्य शामिल होंगे जो रायगढ़ आकर पूरे मामले की विस्तृत जांच करेंगे और इसकी रिपोर्ट छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत परिषद के समक्ष प्रस्तुत करेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments