Sunday, May 26, 2024
Homeपुलिसचुनावी शराब पी कर युवक की मौत... मतदान से पहले बकरा भात...

चुनावी शराब पी कर युवक की मौत… मतदान से पहले बकरा भात के साथ हुई शराब पार्टी,ग्रामीणों ने किया हंगामा…

बिलासपुर ।बिलासपुर में चुनावी शराब पीने से एक युवक की मौत हो गयी वही एक युवक की गम्भीर रूप से तबियत बिगड़ गयी। वोटिंग के दिन जहरीली शराब पीने से हुई मौत से हंगामा मचा हुआ हैं।

मामले में मिली जानकारी के अनुसार बिलासपुर के मस्तूरी ब्लाक के भनेसर ग्राम पंचायत में सरपँच पद के लिये उपचुनाव चल रहे हैं। चुनाव में सरपँच पद के लिये 4 प्रत्याशी खड़े हुए हैं। सूत्रों के अनुसार चुनाव में मतदाताओं को रुझाने के लिये प्रत्याशियों के द्वारा बकरा भात के साथ ही शराब की पार्टी का आयोजन किया जा रहा हैं।

दलहा पोड़ी निवासी 28 वर्षीय अजय निर्मलकर पेशे से ड्राइवर हैं पिछले 4 माह से ग्राम भनेसर के देवलाल टण्डन के घर मे किराए से रह रहा था। आज सुबह गांव में वोटिंग होने वाली थी। सुबह जब मकान मालिक का लड़का 20 वर्षीय रविन्द्र टण्डन सो कर उठा तो उसे घर के बाहर शराब की दो बोतले रखी मिली। रविन्द्र ने सोचा कि कोई प्रत्याशी चुनावी शराब रख कर गया होगा। अपने किराए दार अजय को लेकर रविन्द्र शराब पीने खेत की तरफ चले गया।

शराब पी कर दोनो की तबियत बिगड़ गयी और दोनो उल्टियां करने लगे। राहगीरों ने उन्हें देख कर मस्तूरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचाया, जहां से स्थिति गम्भीर होने पर उन्हें सिम्स रिफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान अजय निर्मलकर की मौत हो गयी वही रविन्द्र टण्डन की स्थिति गम्भीर बनी हुई हैं। रविन्द्र के परिजनों ने उसकी बिगड़ती स्थिति देख कर उसे सिम्स से रिफर करवा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया हैं। मामले की सूचना मिलने पर एडिशनल एसपी ग्रामीण रोहित झा मौके पर पहुँचे। पुलिस शराब रखने वाले वाले का पता करने के अलावा निजी दुश्मनी के एंगल से भी जांच कर रही हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments