Wednesday, May 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ में बजट सत्र के बाद कैबिनेट विस्तार, जानें किसे मिलेगी लालबत्ती,CM...

छत्तीसगढ़ में बजट सत्र के बाद कैबिनेट विस्तार, जानें किसे मिलेगी लालबत्ती,CM ने दिया इशारा

बिलासपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर बड़ा बयान दिया है। सीएम ने कहा कि बजट सत्र हो जाए। इसके बाद देखेंगे। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि देश में अब गुजरात मॉडल फेल हो गया है। अब सिर्फ छत्तीसगढ़ मॉडल की चर्चा हो रही है।

गुरुवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अल्प प्रवास पर बिलासपुर पहुंचे थे। चकरभाठा स्थित बिलासा एयरपोर्ट में उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उत्तरप्रदेश के प्रथम चरण के चुनाव प्रचार के लिए उन्हें मेरठ और आगरा बुलाया गया है। एयरपोर्ट से विशेष विमान से CM बघेल आगरा के लिए रवाना हुए। राज्य में मंत्रिमंडल में विस्तार और फेरबदल की चर्चा को लेकर उन्होंने कहा कि बजट सत्र के बाद इस पर निर्णय लिया जाएगा।

उत्तरप्रदेश में कांग्रेस नेताओं के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर चुटकी लेते हुए CM बघेल ने कहा कि चुनाव के दौरान आया राम गया राम की तर्ज पर नेता पार्टी बदलते रहते हैं। यह कोई नई बात नहीं है। भाजपा के लोग समाजवादी पार्टी में जा रहे हैं तो समाजवादी पार्टी के नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस से जाने वालों को अपनी ओर से शुभकामनाएं दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments