Tuesday, April 23, 2024
Homeदेशजब खुली जीप में बारात लेकर फुल स्वैग में निकल पड़ी दुल्हन,...

जब खुली जीप में बारात लेकर फुल स्वैग में निकल पड़ी दुल्हन, Video में देखें फिर क्या हुआ

न्यूज डेस्क। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक दुल्हन की बारात के जबरदस्त चर्चे हो रहे हैं. दरअसल, इस दुल्हन ने शादी में खुद अपनी बारात निकाली. यह दुल्हन खुली जीप में बोनट पर सवार होकर दूल्हे को लेने ससुराल पहुंच गई. इस दौरान जिसने भी दुल्हन की बारात देखी, वह देखता ही रह गया. यह बारात मध्य प्रदेश के भोपाल में निकाली गई. दुल्हन की बारात का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दुल्हन के स्वैग के दीवाने हुए लोग
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दुल्हन खुली जीप में सवार होकर अपनी बारात लेकर जा रही है. इस दौरान फुल साउंड में डीजे बज रहा है और वह फुल स्वैग में जीप की बोनट पर बैठकर ठुमके लगा रही है. वीडियो काफी शानदार है. यह बारात थी आईटी प्रोफेशनल भावना ललवानी की. भोपाल के बैरागढ़ इलाके में भावना की बारात निकली.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन जिप्सी के बोनट पर सवार होकर गाजे-बाजे के साथ बारात लेकर जा रही है. इस दौरान गाड़ी पर उसके रिश्तेदार भी मौजूद हैं. दरअसल, भावना की जिद थी कि उसकी शादी तभी होगी, जब वह बारात लेकर जाएगी न कि दूल्हा बारात लेकर आएगा. इसके बाद भावना खुली जिप्सी में सवार होकर नाचती गाती अपनी बारात लेकर दूल्हे के घर पहुंची. देखें वीडियो-
पिता ने पूरी की बेटी की ख्वाहिश
दुल्हन के पिता ने अपनी बेटी की ख्वाहिश पूरी करने के लिए भावना की बारात निकाली. पहले तो दुल्हन के पिता इस तरह बारात निकालेने के पक्ष में नहीं थे. इसके लिए वह मना भी कर चुके थे. दरअसल, पिता को लग रहा था कि रिश्तेदार और बिरादरी के लोग इस बारे में क्या कहेंगे. हालांकि बेटी की जिद थी कि वह शादी तभी करेगी जब दूल्हे जैसी बारात निकालेगी.

आखिर बेटी की जिद के आगे पिता को झुकना पड़ा और फिर उसकी बारात पूरी धूमधाम से निकाली गई. बता दें कि भावना एक आईटी प्रोफेशनल हैं. वह भोपाल के बैरागढ़ इलाके में रहती हैं. अपनी बारात में उन्होंने अपने स्टाइल से तहलका मचा दिया है. उनकी बारात का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसके साथ ही इलाके के लोग भावना की शादी के चर्चे कर रहे हैं.

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments