Thursday, April 25, 2024
Homeदेशटिकट मिलने पर BJP की शुक्रगुजार हुईं कंगना रनौत, तो वायरल हुआ...

टिकट मिलने पर BJP की शुक्रगुजार हुईं कंगना रनौत, तो वायरल हुआ पुराना ट्वीट, हिमाचल को लेकर कही थी ये बात

न्यूज डेस्क। रविवार को बीजेपी ने 5वीं लिस्ट जारी की. भारतीय जनता पार्टी की ये लिस्ट काफी दिलचस्प रही. इसमें दो नाम एंटरटेनमेंट जगत से भी जुड़े थे. जहां बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश के मंडी से तो ‘टीवी के राम’ अरुण गोविल को मेरठ से उतारा गया है. अब कंगना रनौत ने राजनीति जॉइन करने को लेकर ऑफिशियल पोस्ट भी किया है तो दूसरी ओर उनका एक पुराना ट्वीट भी वायरल हो रहा है जब उन्होंने कहा था कि वह हिमाचल से चुनाव नहीं लड़ेंगी.

Lok Sabha 2024 में कंगना रनौत अपनी जन्मभूमि मंडी से चुनावी मैदान में उतरेंगी. मतलब ये कि वह अब आधिकारिक रूप से बीजेपी में शामिल हो गई हैं. अपनी इस नई पारी की शुरुआत करने को लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर रिएक्ट भी किया है.

 

इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना रनौत ने एक लंबा पोस्ट लिखा. उन्होंने लिखा, ‘ मेरा प्यारा भारत और चहेती भारतीय जनता पार्टी. हर सूरत में मैंने इस पार्टी को सपोर्ट किया है. अब भाजपा ने राष्ट्रीय नेतृत्व ने मेरे जन्म स्थान मंडी से लोकसभा चुनाव का उम्मीदवार घोषित किया है. मैं हाईकमान का शुक्रिया करती हैं और इस जिम्मेदारी को अदा भी करूंगी. मैं बहुत ही सम्मानित भी महसूस कर रही हूं. उम्मीद करती हूं कि मुझे लोगों की सेवा करने का मौका मिलेगा.’

कंगना रनौत का 2021 का पोस्ट

वहीं दूसरी ओर कंगना रनौत का एक पुराना ट्वीट भी वायरल हो रहा है जो कि साल 2021 का है. तब चुनाव लड़ने को लेकर एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया था. एक यूजर तब दावा किया था, ‘अब मंडी लोकसभा क्षेत्र से उप चुनाव की तैयारी करेगी कंगना रनौत.’ इसी पोस्ट पर जवाब देते हुए कंगना ने भी ट्वीट किया था.

तब कंगना रनौत था, ‘ 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान मुझे ग्वालियर का विकल्प दिया गया था, हिमाचल प्रदेश की आबादी मुश्किल से 60/70 लाख है, कोई गरीबी/अपराध नहीं है. अगर मैं राजनीति में आती हूं तो मुझे चुनौतियों वाला एक राज्य चाहिए, जिस पर मैं काम कर सकूं और रानी बन सकूं. तुम्हारे जैसे छोटे लोग बड़ी-बड़ी बातें नहीं समझेंगे.’

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments