Sunday, May 26, 2024
Homeदेशड्राइवर से झगड़ा और मेड की FIR..VDO से भरी पेन ड्राइव,ऐसे हुआ...

ड्राइवर से झगड़ा और मेड की FIR..VDO से भरी पेन ड्राइव,ऐसे हुआ ‘सेक्स स्कैंडल’ का खुलासा…

प्रतीकात्मक तस्वीर

बेंगलुरु: कर्नाटक की हासन सीट से जनता दल (सेक्युलर) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के कथित आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के मामले में उनके पूर्व कार चालक और बीजेपी नेता जी देवराजे गौड़ा ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए हैं। वीडियो वायरल होने से क्षेत्रीय दल का भारी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी है। प्रज्वल रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते और पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के भतीजे हैं। जनता दल सेक्युलर (जदएस) ने कथित सेक्स स्कैंडल में संलिप्तता के लिए प्रज्वल रेवन्ना को मंगलवार को पार्टी से तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।

 

प्रज्वल कथित तौर पर जर्मनी चले गए

कर्नाटक सरकार ने प्रज्वल की ओर से कई महिलाओं के कथित यौन उत्पीड़न की जांच के लिए अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक बीके सिंह के नेतृत्व में तीन सदस्यीय विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है। प्रज्वल कथित तौर पर जर्मनी चले गए हैं। पुलिस ने हाल में प्रज्वल रेवन्ना और उनके पिता व पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना के खिलाफ यौन उत्पीड़न और आपराधिक धमकी का मामला दर्ज किया था। यह मामला उनके घर में काम करने वाली एक महिला की शिकायत पर आधारित है

न्याय के लिए जी देवराजे गौड़ा से किया संपर्क

कार्तिक ने कहा कि उन्होंने न्याय के लिए जी देवराजे गौड़ा से संपर्क किया था क्योंकि वे देवेगौड़ा परिवार के खिलाफ लड़ रहे थे। देवराजे गौड़ा ने 2023 का विधानसभा चुनाव होलेनारासिपुरा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के टिकट पर लड़ा था और रेवन्ना से हार गए थे। कार्तिक ने कहा कि प्रज्वल रेवन्ना मेरे द्वारा कोई भी अश्लील तस्वीरें या वीडियो जारी करने से रोकने के लिए (अदालत से) स्थगन आदेश लेकर आए थे।

प्रज्वल के पूर्व चालक ने आरोप लगाया

उन्होंने कहा कि देवराजे गौड़ा ने मुझसे तस्वीरें और वीडियो सौंपने के लिए कहा, जिसे उन्होंने न्यायाधीश के सामने पेश करने का वादा किया था ताकि रोक हटवाने में मदद मिल सके। देवराजे पर भरोसा करते हुए, मैंने उन्हें (वीडियो क्लिप की) एक प्रति दी, जिसका उन्होंने उपयोग किया। प्रज्वल के पूर्व चालक ने आरोप लगाया कि देवराजे गौड़ा के अलावा मैंने यह वीडियो कांग्रेस नेताओं या किसी और को नहीं दिया। मैंने कांग्रेस नेताओं को वीडियो और तस्वीरें नहीं दीं क्योंकि वे प्रज्वल के काफी करीबी थे इसलिए मैंने देवराजे गौड़ा से संपर्क किया, लेकिन उन्होंने भी मुझे धोखा दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments