Tuesday, April 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़थानेदार रायपुर की वीवीआईपी ड्यूटी में, इधर मामूली विवाद में ऑटो चालक...

थानेदार रायपुर की वीवीआईपी ड्यूटी में, इधर मामूली विवाद में ऑटो चालक की हत्या

बिलासपुर। सड़क पर गाड़ी खड़ी करने के विवाद में एक ऑटोचालक की दो बाइक सवारों ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी। घटना सरकंडा इलाके की है, जहां के थानेदार को रायपुर की वीवीआईपी ड्यूटी में तैनात किया गया था। घटना के बाद उन्हें ड्यूटी से वापस बुलाया गया। इस बीच एक आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है, दूसरे की तलाश की जा रही है।

जबड़ापारा निवासी ऑटोचालक छोटन केंवट (27 वर्ष) दशगात्र के कार्यक्रम में अपनी बुआ के घर ईरानी मोहल्ला पहुंचा था। उनके साथ भाई राकेश व भांजा शंकर भी था। सभी ऑटो रिक्शा से रात में वापस लौट रहे थे। इस बीच छोटन ने अपनी ऑटो अरपा नदी के किनारे बन रही सड़क के किनारे ऑटो रोककर खड़े थे। पीछे से मोहल्ले के शाहिद खान और आवेश खान बाइक से पहुंचे। उन्होंने बीच सड़क में ऑटो रिक्शा खड़ी करने को लेकर छोटन से गाली-गलौच शुरू कर दी। छोटन ने गाली देने से मना किया तो बाइक में पीछे बैठे शाहिद ने चाकू निकालकर उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले के बाद आवेश वहां से भाग निकला जबकि जावेद नदी की तरफ भाग गया। इस बीच छोटन की मां जो उसके बुआ के यहां रुकी वह भी घटनास्थल पर पहुंच गई। घायल छोटन को आनन-फानन सिम्स चिकित्सालय लाया गया, जहां इलाज के दौरान थोड़ी देर में ही उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद सूचना मिलने पर सरकंडा पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की। हत्या की वारदात के वक्त थानेदार परिवेश तिवारी रायपुर में थे। उनकी कांग्रेस नेता राहुल गांधी के आगमन पर ड्यूटी लगा दी गई थी। एसएसपी ने हत्या की वारदात होने पर उन्हें ड्यूटी से वापस बुला लिया। इस दौरान रात में ही बाइक से भागने वाले आरोपी आवेश खान को ढूंढकर गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि दूसरे आरोपी शाहिद की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments