यूपी। यूपी (UP) के बुलंदशहर में दबंगों के हौसले बुलंद दिख रहे हैं. यहां के गालिमपुर गांव में कुछ दबंगों ने कोर्ट से वापस लौट रहे दरोगा के ऊपर अपना पालतू कुत्ता छोड़ दिया. इस पूरे घटनाक्रम का विरोध जताने पर आरोपियों ने दरोगा के साथ अभद्रता और हाथापाई करते हुए उसकी वर्दी फाड़ दी. अब दरोगा की तहरीर पर स्थानीय पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली है.

आरोपियों की तलाश में दबिश

पीड़ित पुलिसकर्मी नईम अख्तर ने बताया कि जब वो गालिमपुरा पहुंचे तो यतिन, अभिकल और रिंकू ने उनकी बाइक पर पालतू कुत्ता छोड़ दिया. अचानक कुत्ते के बाइक पर झपटने के कारण वो बाइक से गिरने से बाल बाल बचे. आरोपियों से कुत्ते को बांधकर रखने की बात कहने पर वो भड़क उठे और मारपीट करने लगे. दारोगा ने फोन कर मामले की खबर थाने में दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मौके पर मौजूद एक युवक को अपनी हिरासत में ले लिया. इस वारदात के बाकी आरोपी अभी फरार हैं. इस गांव में पहले भी पुलिस के साथ मार पिटाई जैसी घटनाएं हो चुकी हैं.

मामले पर पुलिस कप्तान की नजर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना के बाद से ही आरोपी और उनके सभी परिजन गांव छोड़कर फरार हो गए हैं. इस पूरे मामले पर बुलंदशहर के पुलिस कप्तान एसएसपी श्लोक कुमार की नजर बनी हुई है. उनका कहना है कि दबंगों पर जल्द ही काबू पा लिया जाएगा. फिलहाल तीन लोगों के खिलाफ नामजद दर्ज और एक अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है. एसएसपी ने कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. पुलिस की कई टीमें आरोपियों की तलाश में लगातार काम कर रही हैं.