Monday, April 22, 2024
Homeदेशदूल्हे ने कर दी ऐसी गलती, शादी के अगले ही दिन दुल्हन...

दूल्हे ने कर दी ऐसी गलती, शादी के अगले ही दिन दुल्हन ने दे दिया तलाक

नई दिल्ली। दुनियाभर के तमाम देशों से शादियों के कई अजब-गजब वाकये सामने आते रहते हैं और वे वायरल हो जाते हैं। कई बार ये मामले फनी होते हैं तो कई बाद गंभीर घटनाएं भी सामने आ जाती हैं। ऐसा ही एक मामला ब्रिटेन से सामने आया है जहां शादी के एक दिन बाद ही दुल्हन ने दूल्हे को तलाक दे दिया। यह सब तब हुआ जब दूल्हे ने दुल्हन की इच्छा के खिलाफ एक काम कर दिया।

दरअसल, यह घटना तब हुई जब शादी के अगले दिन दूल्हा और दुल्हन पार्टी कर रहे थे, इस दौरान उनके रिश्तेदार भी वहां मौजूद थे। रिपोर्ट के मुताबिक इस पूरे वाकये को महिला ने खुद अपने सोशल मीडिया स्पेस पर बताया है। महिला ने बताया कि उसके पति ने शादी के दिन उसकी मर्जी के खिलाफ उसे केक लगा दिया जो उसे बेहद अपमानजनक महसूस हुआ। ऐसे में उसने अपने पति के साथ नहीं रहने का फैसला कर लिया।

उसने बताया कि शादी के अगले दिन जब उनकी केक काटने की सेरेमनी हो रही थी तो वह नहीं चाहती थी उसके चेहरे पर कोई केक लगाए। बावजूद इसके उसके पति ने उसका सिर पकड़कर केक लगा दिया। महिला उसे लगातार रोकती रही लेकिन वह नहीं माना। महिला गुस्सा हो गई तो उन दोनों में कहासुनी भी हो गई। यह मामला इतना आगे बढ़ गया कि महिला ने बड़ा कदम उठा लिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments