Friday, May 24, 2024
Homeदेशदेश के सफदरजंग अस्पताल हॉस्पिटल के 26 डॉक्टर covid पॉजिटिव,मचा हड़कंप

देश के सफदरजंग अस्पताल हॉस्पिटल के 26 डॉक्टर covid पॉजिटिव,मचा हड़कंप

न​ई दिल्ली। देशभर में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोत्तरी होती जा रही है। ओमिक्रॉन के साथ ही कोरोना ने भी रफ्तार पकड़ ली है। साल 2022 की शुरुआत के साथ ही कोरोना के केस भी बढ़ने लग गए हैं। वहीं तेजी से फैलते कोरोना की चपेट में स्वास्थ्यकर्मी भी आ रहे हैं। दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में कुल 26 डॉक्टर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि यह सभी डॉक्टर बाल रोल विभाग से संबंधित हैं। सफदरजंग अस्पताल के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने कहा, ‘ये ओमिक्रॉन केस नहीं है।

डॉक्टर ने कहा कि जो स्वास्थ्यकर्मी कोरोना की चपेट में आए हैं, उनमें हल्क लक्षण हैं। बताया जा रहा है कि सभी डॉक्टरों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। बता दें कि रविवार को इसी विभाग के पांच अन्य डॉक्टरों को कोरोना संक्रमित पाया गया था और इससे पहले 12 डॉक्टरों की पुष्टि हुई थी। अस्पताल में पिछले 10 दिनों में 26 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।

बता दें कि इससे पहले एम्स सहित अन्य अस्पतालों में भी डॉक्टरों के अलावा अन्य स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। इस संबंध में डॉक्टरों का कहना है कि मरीजों के उपचार के दौरान डॉक्टर किसी न किसी के संपर्क में आ रहे हैं। इस कारण वह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments