Friday, July 19, 2024
Homeदेशदेहव्यापार में पुलिस ने होटल पर मारा छापा, दूसरी मंजिल से कूदी...

देहव्यापार में पुलिस ने होटल पर मारा छापा, दूसरी मंजिल से कूदी महिला हुई घायल

रतलाम। ताल-महिदपुर रोड पर ताल फंटा के पास स्थित एक होटल में देह व्यापार होने की सूचना पर शनिवार-रविवार रात की दरमियानी रात पुलिस ने दबिश दी तो वह हड़कंप मच गया।देह व्यापार में शामिल करीब 40 वर्षीय महिला भागने के लिए होटल की दूसरी मंजिल के पीछे की तरफ कूद गई। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसका इंदौर में इलाज चल रहा है।

 

पुलिस के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी कि ताल थाना क्षेत्र के महिदपुर रोड पर ताल फंटे के पास स्थित आरोपित संजय राठौड़ पुत्र सत्यनारायण राठौड़ की होटल (ढाबा) में एक महिला आई हुई है और वहां देहव्यापार किया जा रहा है। सूचना पर एसपी राहुल कुमार लोढा के निर्देशन में आलोट एसडीओपी ने एक व्यक्ति को पांच सौ रुपये देकर होटल में पंटर (ग्राहक) बनाकर भेजा।

पंटर ने वहां पहुंचकर महिला से बात की और फिर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर एसडीओपी शाबेरा अंसारी के नेतृत्व में दल ने रात 11 से 12 बजे के बीच दबिश दी गई। दबिश के दौरान आरोपित होटल संचालक 48 वर्षीय संजय राठौड़ पुत्र रामनारायण राठौड़ निवासी ताल, 35 वर्षीय मेहरबान सिंह पुत्र अर्जुन सिंह निवासी ग्राम किशनगढ़ व 35 वर्षीय राकेश चौहान पुत्र मदनलाल चौहान पकड़़ा गया।

पुलिस आने की जानकारी मिलने पर महिला घबरा गई तथा बचने के लिए दूसरी मंजिल से पीछे की तरफ भागी और ऊपर से नीचे कूद गई। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। वह आगर मालवा जिले की रहने वाली बताई गई है। उसे ताल के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। वहां से उसे मेडिकल कालेज रेफर किया गया, जहां से उसे इलाज के लिए इंदौर ले जाया गया है।

अराोपित पुलिस रिमांड पर
एसडीओपी शाबेरा अंसारी ने बताया कि होटल में देहव्यापार के आरोप में होटल संचालक संजय राठौड़, मेहरबान सिंह व राकेश चौहान को गिरफ्तार किया गया है। इनके साथ ही महिला को भी आरोपित बनाकर चारों के खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम की विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है। महिला इंदौर में इलाजरत है। संजय, मेहरबान सिंह व राकेश को रविवार को न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय ने तीनों को 18 मार्च तक पुलिस रिमांड पर रखने के आदेश दिए है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments