Wednesday, May 22, 2024
Homeदेशपंजाब कांग्रेस प्रमुख सिद्धू के सलाहकार मोहम्‍मद मुस्‍तफा के खिलाफ FIR, जानें...

पंजाब कांग्रेस प्रमुख सिद्धू के सलाहकार मोहम्‍मद मुस्‍तफा के खिलाफ FIR, जानें क्या है आरोप

चंडीगढ़। पंजाब में 20 फरवरी को विधानसभा चुनाव (Punjab Elections 2022) होने हैं। इस बीच पंजाब कांग्रेस के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के करीबी और उनके सलाहकार मोहम्‍मद मुस्‍तफा (Mohammad Mustafa) के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

मोहम्मद मुस्तफा ने कथित तौर पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। उनकी बयानबाजी वाला यह वीडियो वायरल हुआ था। कथित वीडियो में पूर्व डीजीपी और सिद्धू के करीबी मोहम्मद मुस्तफा अपनी पत्नी व मलेरकोटला से कांग्रेस की उम्मीदवार व कैबिनेट मंत्री रजिया सुल्ताना के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे, इस दौरान उन्होंने भड़काऊ भाषण देते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया था।

बता दें कि मोहम्मद मुस्तफा 20 जनवरी को एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने इस दौरान कहा था कि अगर उनके कार्यक्रम के पास किसी और के कार्यक्रम को अनुमति दी गई तो इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

दरअसल मुस्तफा जहां भाषण दे रहे थे वहीं एक दूसरी पार्टी का कार्यक्रम था और उसमें लोगों की भीड़ देखकर मुस्तफा आग बबूला हो गए थे। उन्होंने कहा था, ‘मैं इनका कोई जलसा नहीं होने दूंगा, मैं एक कौमी सिपाही हूं, मैं आरएसएस का एजेंट नहीं हूं जो डर कर घर में घुस जाऊंगा।’

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments