Thursday, June 13, 2024
Homeदेशपति चलाता था स्कूटी, पत्नी करती थी स्नैचिंग, दिल्ली पुलिस ने रैकेट...

पति चलाता था स्कूटी, पत्नी करती थी स्नैचिंग, दिल्ली पुलिस ने रैकेट का किया भंडाफोड़

नई दिल्ली।दिल्ली पुलिस ने ऐसे पति पत्नी को गिरफ्तार किया है, जो स्कूटी पर साथ निकलकर स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देता था. 16 जनवरी को मोती नगर थाना इलाके में पुलिस को स्नैचिंग की शिकायत मिली थी कि रमेश नगर मेट्रो स्टेशन के पास स्कूटी पर सवार दो लोग थे और पीछे बैठे व्यक्ति ने महिला का मोबाइल छीन लिया. पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया और आरोपियों की तलाश शुरू की.

पति-पत्नी देते थे स्नैचिंग की वारदात को अंजाम

आरोपियों को पकड़ने के लिए SI नरेंद्र गुलिया कांस्टेबल विकास, कांस्टेबल राजेंद्र और टेबल खेमाराम की एक टीम बनाई. लगातार प्रयास और टेक्निकल सर्विलांस की मदद से पुलिस ने दोनों स्नैचर को पकड़ने में कामयाबी हासिल की. पुलिस ने पति- पत्नी को दया बस्ती इलाके से गिरफ्तार किया.

सर्विलांस की मदद से पुलिस ने दोनों स्नैचर को पकड़ा

इनकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस भी हैरान रह गई कि शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में बताया था कि स्कूट में पीछे बैठा शख्स ने मोबाइल छीना था पर वो एक महिला निकली और स्कूटी चलाने वाला उसका पति. दोनों मिलकर स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देते थे.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

पुलिस के अनुसार इनके नाम अमित छत्र और राखी है. अमित टीसी कैंप रघुबीर नगर का रहने वाला है और राखी दया बस्ती की रहने वाली है. अमित पर पहले से ही स्नैचिंग का एक मामला दर्ज है. पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments