Thursday, February 29, 2024
Homeदेशपत्नी को भट्ठी में भूनकर खा गया शख्स, 5 साल बाद पकड़ा...

पत्नी को भट्ठी में भूनकर खा गया शख्स, 5 साल बाद पकड़ा गया तो सामने आई कत्ल की सनसनीखेज कहानी

न्यूज डेस्क। पत्नी  के हाथों बने खाने का स्वाद चखते तो कई लोगों को सुना और देखा होगा मगर एक शख्स ऐसा है जो अपनी पत्नी को ही खा गया। सुनने में थोड़ा अजीब है मगर यही सच्चाई है। एक शख्स अपनी पत्नी को भट्ठी में पकाकर खा गया। वो किसी और महिला के इश्क में पड़ गया था और अब उसी से शादी रचाना चाहता था। लेकिन रास्ते में पत्नी रोड़ा थी लिहाज़ा वो अपनी पत्नी को खा कर पचा गया और दूसरी शादी कर ली।

दिल दहला देने वाली ये घटना ब्राजील (Brazil) की है। जहां 59 साल के मौरो संपियेत्री को अपनी पत्नी क्लॉडेटे सम्पिएत्री ( Claudete Sampietri) से कोई समस्या नहीं थी। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे का साथ दिया। लेकिन जब मौरो कि ज़िंदगी में कोई और आ गई तो उसे अपनी पत्नी खटकने लगी। वो दूसरी महिला से शादी करने के लिए बेचैन हो गया मगर पहली पत्नी के रहते वो ऐसा कर नहीं पा रहा था। वो उसके रास्ते का रोड़ा थी लिहाज़ा उसे मौत के घाट उतार दिया Man killed his wife)।

हालांकि पत्नी के लापता होने पर उसकी तलाश की गई और उसके घर के पास ही उसके कुछ अवशेष मिल गए जिसके बाद पुलिस ने मौरो को अरेस्ट कर लिया। घटना जनवरी 2017 को अंजाम दी गई थी। मोरो पुलिस को चकमा देकर जेल फरार हो गया था।

दरअसल उसे 21 साल जेल की सज़ा सुना दी गई थी। मगर उसे तो दूसरी शादी भी करनी थी। लिहाज़ा वो जेल से भागा और दूसरी शादी कर ली। करीब 5 साल बाद अब ब्राज़ीलियाई राज्य माटो ग्रोसो डो सुलु के कोरुम्बा (Corumba in the west-central Brazilian state of Mato Grosso do Sul) में वो दोबारा पुलिस की गिरफ्त में आया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments