Monday, May 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़पुलिस जीजा की वर्दी चोरी कर साला बना बैठा हवलदार, फिर....पढ़ें पूरी...

पुलिस जीजा की वर्दी चोरी कर साला बना बैठा हवलदार, फिर….पढ़ें पूरी खबर

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले की पुलिस ने एक फर्जी हवलदार को गिरफ्तार किया है। शातिर ने पहले अपने हेड कांस्टेबल जीजा की वर्दी चुराई। इसके बाद नकली हवलदार बनकर आसपास के गांव के सरपंचों से मिला। ठग ने सरपंचों से गांव के बदमाशों की जानकारी मांगी और फिर उनसे वसूली करने लगा।

पुलिस की वर्दी में होने की वजह से सरपंचों को भी हवलदार के फर्जी होने की जानकारी नहीं हुई। एक पीड़ित ने थाने पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज कराई तब इस नकली हवलदार की पोल खुली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

नवागढ़ पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम नागधा निवासी कमर कुर्रे अपने हेड कांस्टेबल जीजा शिव कुमार बंजारे की वर्दी चुराकर नकली हवलदार बनकर ठगी कर रहा था। आरोपी कमर कुर्रे का जीजा खम्हरिया थाने में पदस्थ हैं। आरोपी ने उनके घर जाकर वर्दी चुराई। इसके बाद आसपास के गांव में घूम-घूमकर वसूली करने लगा।

आरोपी कमर कुर्रे के पास से अलग-अलग ग्राम पंचायतों के सरपंचों द्वारा अपराधिक प्रवृत्ति वाले लोगों के नामों की सूची भी मिली है। पुलिस ने आरोपी के पास से दो चोरी की बाइक भी बरामद की है, जिसे उसने बेमेतरा व रायपुर से चुराया था। इस मामले में नवागढ़ पुलिस ने आरोपी के खिलाफ ठगी, चोरी व धमकी की धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेज दिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments