Monday, April 22, 2024
Homeदेशपोते के पैदा होने की खुशी में 'शराबी' बनाकर झूमे दादाजी, तहलका...

पोते के पैदा होने की खुशी में ‘शराबी’ बनाकर झूमे दादाजी, तहलका मचा तो जाना पड़ा जेल

न्यूज डेस्क। बिहार के पश्चिमी चंपारण में एक बुजुर्ग को अपने पोते के जन्म के मौके पर आयोजित पार्टी में शराब की कथित तौर पर खाली बोतल के साथ डांस करना महंगा पड़ गया. इस कार्यक्रम का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक, जिले के शिकारपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव में 60 वर्षीय रमेश सिंह अपने पोते के जन्म होने की खुशी में एक ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया.

दादाजी ने खाली बोतल लेकर किया डांस
कहा जा रहा है कि इस कार्यक्रम में महिला डांसर ‘शराबी’ फिल्म के एक गाने पर डांस कर रही थी. गाने को सुनकर दादा जी भी खुद को रोक नहीं सके और खाली बोतल लेकर स्टेज पर चढ़कर डांस करने लगे जिसका लोगों ने खूब लुत्फ उठाया और वीडियो भी बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. शेयर होते ही यह वीडियो वायरल हो गया. वीडियो के वायरल होते ही पुलिस सक्रिय हुई.

 

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल
शिकारपुर के थाना प्रभारी अजय कुमार ने सोमवार को बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर रमेश सिंह को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया घटना 16 जनवरी की बताई जा रही है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

गाने की नकल करना पड़ गया भारी
आरोप है कि इस कार्यक्रम में कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया गया है तथा शराब पीने को लेकर प्रचारित किया गया. उन्होंने बताया कि समय गुजर जाने के कारण शराब पीने की पुष्टि नही हो सकती. उन्होंने बताया कि पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है. स्थानीय लोगों का कहना है कि बुजुर्ग शराब की खाली बोतल के साथ डांस कर रहे थे. वह खाली बोतल के साथ गाने की सिर्फ नकल कर रहे थे.

https://twitter.com/i/status/1488075550505639936

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments