Wednesday, May 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज का बड़ा बयान..बोले भाजपा ईडी और सीबीआई के...

प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज का बड़ा बयान..बोले भाजपा ईडी और सीबीआई के सहारे..

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद दीपक बैज ने कहा कि भाजपा के गुटबाजी के शिकार हुए विष्णु देव साय को कांग्रेस की नहीं बल्कि भाजपा की परफॉर्मेंस की चिंता करनी चाहिए। मुद्दाविहीन भाजपा ईडी और सीबीआई के सहारे चुनाव लड़ना चाहती है।

 

भाजपा के पास प्रदेश में ना मुद्दा है ना चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी है भाजपा ने जो 21 प्रत्याशियों की सूची जारी की है उसका भी विरोध बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता कर रहे हैं। विष्णु देव साय को डॉ. रमन सिंह, सरोज पांडे, बृजमोहन अग्रवाल ने विश्व आदिवासी दिवस के दिन ही पद से हटवा दिया। भाजपा को अपने वर्तमान के 13 विधायकों के परफॉर्मेंस के बारे में चिंता करनी चाहिये।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद दीपक बैज ने कहा कि कांग्रेस सरकार का परफॉर्मेंस बेहतर है तभी तो प्रदेश में हुए विधानसभा के पांच उपचुनाव नगर निगम के चुनाव नगर पालिका के चुनाव जिला पंचायत के चुनाव में भाजपा को मुंह की खानी पड़ी है। और आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की करारी हार का संकेत बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व को मिल गया है इसीलिए जो भाजपा नरेंद्र मोदी के चेहरा में चुनाव लड़ने का दावा कर रही थी वो अब मोदी का नाम लेने से बच रही है।

अमित शाह रात में आकर गुपचुप मीटिंग कर सुबह जनता से दूरी बनाकर वापस चले जाते हैं। भाजपा के द्वारा कराई गई हर सर्वे में भाजपा का परफॉर्मेंस शून्य बता रहा है और विष्णु देव साय कांग्रेस के विधायकों पर सवाल उठाकर अपनी राजनीतिक जिम्मेदारियां का निर्वहन कर रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद दीपक बैज ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार ने 36 बिंदुओं के घोषणा पत्र में 34 वादों को पूरा करके प्रदेश की जनता को खुशहाल बनाया है। प्रदेश के हर वर्ग के साथ न्याय हो रहा है भूपेश सरकार के ऊपर हर वर्ग का भरोसा बढ़ा है और आने वाले विधानसभा के चुनाव में कांग्रेस जनता के इन्हीं भरोसे के बदौलत 75 से अधिक सीट जीतकर पुनः सरकार बनाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments