Sunday, June 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़बड़ी खबर: काला झंडा विवाद पर पुलिस का बड़ा बयान आया सामने,...

बड़ी खबर: काला झंडा विवाद पर पुलिस का बड़ा बयान आया सामने, बताया पूर्व मंत्री ने….पढ़ें पूरी खबर

रायपुर। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के आगमन पर विरोध के शक पर काला कपड़ा पहने युवकों से मारपीट के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं पर की गई कार्रवाई पर रायपुर पुलिस ने बयान जारी स्पष्टीकरण दिया है।

पुलिस ने बयान जारी कर बताया कि रायपुर में आज केंद्रीय विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यक्रम को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने उनके आगमन और प्रस्थान के रास्तों में कड़ी व्यवस्था लगाई थी. कार्यक्रम के सिलसिले में जब मंत्री सिंधिया फाफाहीड स्थित होटल में पहुंचे, तभी होटल के सामने मंत्री रुद्रगुरु के निवास के सामने काले रंग का कपड़ा पहने एक लड़के पर विरोध का शक करते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने उसके साथ मारपीट की।

मौके पर मौजूद पुलिस ने उन्हें रोकते हुए वहां से हटाया, जिस पर दूसरे कार्यकर्ता सड़क पर आकर जोर-जोर से नारेबाजी तथा अश्लील गालियां देने लगे। पुलिस बल के रोके जाने के बावजूद भी उनसे लगातार धक्का-मुक्की करते रहे। कुछ देर बाद राजेश मूणत वहां पर आए और अपने कार्यकर्ताओं के समर्थन में जोर-जोर से अपशब्द कहने लगे। इस पर वहां मौजूद पुलिस अधिकारियों ने उन्हें ऐसा कहने और करने से रोका।

बयान में कहा गया है कि केंद्रीय मंत्री की रवानगी के बाद मारपीट करने वाले आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लेना शुरू किया, जिसका विरोध करते हुए पूर्व मंत्री राजेश मूणत उक्त आरोपियों को ले जाने से रोकने लगे तथा पुलिस द्वारा उन्हें हिरासत में जहां ले जाया जा रहा था, उन्हीं के साथ जाने लगे। कानून और व्यवस्था स्थिति को देखते हुए उन्हें शहर के बाहर स्थित विधानसभा थाना सुरक्षार्थ हिरासत में लाया गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments