Wednesday, June 12, 2024
Homeदेशबीजेपी समर्थकों पर लाठीचार्ज, पुलिस ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, SO पर एक्शन

बीजेपी समर्थकों पर लाठीचार्ज, पुलिस ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, SO पर एक्शन

यूपी के शाहजहांपुर में पुलिस ने भाजपा समर्थकों पर ने लाठीचार्ज किया और कई कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. पिटाई से नाराज भाजपा समर्थकों ने थाने का घेराव कर दिया. बीजेपी प्रत्याशी सलोना कुशवाहा ने पुलिस पर कई आरोप लगाए .उनका कहना है कि पुलिस ने सपा प्रत्याशी से पैसे लेकर फर्जी मतदान कराया है. कई घंटे चले हंगामे के बाद पुलिस ने विधायक रोशन लाल वर्मा और उनके बेटों व समर्थकों खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. एसओ निगोही को लाइन हाजिर कर दिया गया है.

तिलहर विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी सलोना कुशवाहा का आरोप है कि जब वो पुलिस से शिकायत करने आईं तो पुलिस ने भी लाठीचार्ज किया जबकि सपा के प्रत्याशी रोशन लाल वर्मा और उनके समर्थकों ने बीजेपी समर्थकों के साथ मारपीट की थी. एसपी एस आनंद ने बताया कि ईसापुर गांव में सपा प्रत्याशी और उनके समर्थकों ने मारपीट की. इसके बाद यह भी आरोप है कि उनके कुछ लोगों को उठाकर ले गए हैं. इसका कोई संबंध मतदान प्रक्रिया और मतदान केंद्र से नहीं है. वहां बवाल होने के बाद काफी संख्या में लोग थाने पर आए. वे सभी गुस्से में थे और हंमागा कर रहे थे. उनको हटाने का प्रयास किया गया.

एसपी एस आनंद ने बताया कि तब तक तीन शिकायतें एसओ दिलीप निगोही के खिलाफ भी मिली जिसमें उनके व्यवहार और हाथापाई करने की बात कही गई थी. इस मामले की जांच की जा रही है. एसओ को तत्काल लाइन हाजिर किया गया है. उन्होंने जो तहरीर दी है उस पर मुकदमें लिखे जा रहे हैं. एसपी ने बताया कि आरोप है कि विधायक रोशनलाल वर्मा और उनके साथियों द्वारा फायरिंग की गई, इसमें तफ्तीश के बाद कार्रवाई की जाएगी. फर्जी मतदान का आरोप है लेकिन ऐसी कोई भी बात संज्ञान में नहीं आई है. बीजेपी समर्थक अभिनव तिवारी ने बताया कि जब वो पुलिस से शिकायत करने गया तो पुलिस ने भी लाठीचार्ज कर दिया जबकि रोशन लाल वर्मा और उनके समर्थको ने मारपीट की थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments