Saturday, April 13, 2024
Homeदेशबेटे ने अपनी मां के लिए किए ऐसा काम, IPS अधिकारी भी...

बेटे ने अपनी मां के लिए किए ऐसा काम, IPS अधिकारी भी हो गए फिदा; शेयर किया वीडियो

Mother Son Viral Video: श्रवण कुमार की कहानी आपने जरूर सुनी होगी, जो अपने अंधे माता-पिता को तराजू में बिठाकर तीर्थ यात्रा पर लेकर गए थे. उनके जैसी संतान मिलना आज के जमाने में मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन है. हालांकि कभी-कभी कुछ बेटे ऐसा काम कर जाते हैं, जिससे लोग उन्हें श्रवण कुमार की उपाधि देने लगते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें एक बेटा अपनी मां के लिए कुछ ऐसा करता दिख रहा है, जिससे लोग बेटे की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

मां-बेटे का वीडियो वायरल
IPS ऑफिसर दीपांशु काबरा ने मां-बेटे का यह वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में बेटे का काम देख वह भी फिदा हो गए. इस वायरल वीडियो ने लोगों का भी ध्यान अपनी ओर खींचा है. इसमें एक बेटा अपनी बूढ़ी मां के लिए प्यार बरसाता दिख रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बेटा अपनी मां को स्कार्फ वाली टोपी पहना रहा है, जिससे कि मां को ठंडी न लगे.
वीडियो में देखकर पता चल रहा है कि मां इतनी बूढ़ी हैं कि शायद खुद से टोपी नहीं पहन पा रही होंगी. इस कारण उनके बेटे ने उनकी मदद की. बेटे ने ऐसा काम करके ना सिर्फ IPS अधिकारी का बल्कि सभी सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीता है लिया. वीडियो देखकर लोग कह रहे हैं कि यह आधुनिक जमाने का श्रवण कुमार है. लोग कह रहे हैं कि बेटा हो तो ऐसा. देखें वीडियो-

वहीं दिल छू लेने वाले वीडियो को शेयर करते हुए IPS अधिकारी दीपांशु काबरा ने कैप्शन में लिखा, ‘बेटा हो तो ऐसा.. खुशी होती है देखकर कि श्रवण कुमार जैसे पुत्र आज भी हैं. काश हर घर में ऐसे बेटे हों ताकि समाज को कभी वृद्धाश्रमों की जरुरत ना पड़े.’ वीडियो महज 5 सेकंड का है, लेकिन इतने छोटे वीडियो ने लाखों लोगों को अपनी तरफ आकर्षित किया है. वीडियो को लोगों ने दिल छू लेने वाला बताया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments