Thursday, April 25, 2024
Homeदेशबॉलीवुड के लिए 'पुष्पा 2' एक्टर अल्लू अर्जुन ने कही कुछ ऐसी...

बॉलीवुड के लिए ‘पुष्पा 2’ एक्टर अल्लू अर्जुन ने कही कुछ ऐसी बात, हिन्दी फैन्स का भी दिल हो गया बाग-बाग

न्यूज डेस्क। भारतीय फिल्में अलग-अलग हिस्सों में बटी हुई है जिसमें साउथ और बॉलीवुड फिल्मों के बीच हमेशा से ही तुलना होती रही है। फिल्मी दुनिया में साउथ और बॉलीवुड की तुलना अक्सर की जाती है। ‘पुष्पा’ एक्टर अल्लू अर्जुन ने अपने चैट शो पर बॉलीवुड को लेकर कुछ बातें कही हैं, जिससे यकीनन बॉलीवुड फैन्स का प्यार उनके लिए और बढ़ गया है।

अल्लू अर्जुन ने बॉलीवुड को लेकर कहा कि इस इंडस्ट्री को लेकर उनके मन में बहुत ज्यादा रिस्पेक्ट है। उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें ये लगता है कि बॉलीवुड अपना ट्रैक लूज कर रहा है? इसपर अल्लू ने बड़ा ही प्यारा जवाब दिया और कहा- नहीं, ऐसा नहीं है कि एक छोटे से बुरे दौर की वजह से हमारा ये कहना गलत होगा कि बॉलीवुड खराब दौर में है।

बॉलीवुड वर्सेज साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर बोले अल्लू अर्जुन

उन्होंने आगे कहा, ‘बॉलीवुड ने करीब 5-6 दशक से कई सारी शानदार फिल्में दी हैं और काफी सारा बॉलीवुड इन्फ्लूएंस साउथ सिनेमा पर भी है। वहीं साउथ सिनेमा का भी इन्फ्लूएंस बॉलीवुड पर भी नजर आता है। आखिर में हम सब भाइयों की तरह हैं जो एक-दूसरे का सम्मान करते हुए साथ-साथ चलते हैं।’

 

साल 2021 में आई फिल्म ‘पुष्पा’ ने मचाया था तहलका

बता दें कि अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी फिल्म, ‘पुष्पा 2: द रूल’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। सुकुमार द्वारा निर्देशित उनकी ये फिल्म 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ 17 दिसंबर 2021 में रिलीज हुई थी, जिसने ब्लॉकबस्टर पर धमाका कर दिया था। लाल चंदन की लकड़ी की तस्करी की इस कहानी से लेकर एक्शन सीन्स और डायलॉग ने साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में तहलका मचा दिया था।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments