Monday, May 27, 2024
Homeदेशब्रेकिंग: कांग्रेस की स्टार कैंपेनर सूची से नवजोत सिंह सिद्धू का नाम...

ब्रेकिंग: कांग्रेस की स्टार कैंपेनर सूची से नवजोत सिंह सिद्धू का नाम गायब, शाम तक पंजाब में सीएम चेहरा घोषित कर सकती है पार्टी

चंडीगढ़। कांग्रेस द्वारा उत्तराखंड चुनाव को लेकर स्टार कैंपेनर की सूची जारी की गई है। इस सूची में नवजोत सिंह सिद्धू गायब नजर आ रहे हैं। कांग्रेस हाईकमान द्वारा जारी की गई स्टार कैंपेनर की सूची में कई बड़े नेताओं के नाम शामिल हैं पर इसमें नवजोत सिंह का नाम शामिल न करना सवाल खड़ा कर रहा है। आपको बता दें की इस सूची में चरणजीत सिंह चन्नी, रणदीप सिंह सुर्जेवाला सहित अन्य कई दिग्गज नेताओं के नाम शामिल हैं।

दूसरी तरफ कांग्रेस आज शाम तक पंजाब में सीएम चेहरा घोषित कर सकती है। फिलहाल लोगों को आज शाम 7 बजे तक इंतजार करने को कहा गया है। पंजाब कांग्रेस द्वारा अपने टिवटर पर सिद्धू व चन्नी की एक वीडियो शेयर की गई है। बताया जा रहा है सीएम फेस को लेकर चरणजीत सिंह चन्नी के नाम पर मोहर लग सकती है। लेकिन सिद्धू खेमे में भी इस बात का चर्चा चल रही है तथा इस मसले पर फिलहाल पार्टी ने चुप्पी साधे हुई है।

इससे पहले आज सुबह कांग्रेस के पूर्व प्रधान सुनील जाखड़ का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने दावा किया था पंजाब में 42 विधायक सीएम बनाने के लिए उनके पक्ष में थे। जबकि, सिद्धू के पक्ष में 6 और चन्नी के पक्ष में सिर्फ 2 लोग थे। अगर पार्टी आज शाम को इस मसले पर कोई बड़ा फैसला लेती है तो पंजाब कांग्रेस में आज से राजनीति गहमागहमी भरी हो सकती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments