Tuesday, April 23, 2024
Homeदेशभाजपा की स्टार प्रचारक बबीता फोगाट के काफिले पर यहां हुआ हमला,...

भाजपा की स्टार प्रचारक बबीता फोगाट के काफिले पर यहां हुआ हमला, कई घायल

मेरठ। भाजपा की star campaigner स्टार प्रचारक बबीता फोगाट babita phogat के काफिले पर मेरठ में हमला हो गया। हमले में कई लोग घायल हो गए हैं। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। मेरठ जनपद में सिवालखास विधानसभा क्षेत्र के गांव दबथुवा में भाजपा प्रत्याशी द्वारा जनसंपर्क के दौरान जमकर विरोध हुआ। इस दौरान पथराव भी हुआ। बताया गया कि पथराव में कई लोग घायल हुए हैं।

भाजपा की स्टार प्रचारक व इंटरनेशनल रेसलर बबीता फोगाट के काफिले पर शनिवार को दबथुआ में हमला हो गया। बताया गया कि बबीता फोगाट घर-घर प्रचार कर रही थीं। इसी दौरान रालोद समर्थक लाठी- डंडे लेकर उनके सामने आए और नारेबाजी करने लगे। आपसी विरोध के बीच विरोधियों ने मारपीट शुरू कर दी।

बताया गया कि काफिले में शामिल कई लोग घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना को लेकर सरधना थाने में शिकायत दर्ज कराने की तैयारी है।

इसके अलावा भाजपा किसान मोर्चा के नेता शनिवार को गांव दबथुआ पहुंचे तो रालोद समर्थकों ने विरोध करते हुए नारेबाजी कर दी। इस दौरान रालोद समर्थकों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर हर बिंंदु पर मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments