Thursday, April 25, 2024
Homeक्राइममहज एक मोबाइल के लिए हुआ दो सगी बहनो में हुआ विवाद.....

महज एक मोबाइल के लिए हुआ दो सगी बहनो में हुआ विवाद.. और दूधमुंहे बच्चे की चली गई जान, मां एवं बड़ी मां गिरफ्तार…

रायगढ़। जिले के लैलूंगा पुलिस ने 4 माह के शिशु की हत्या के मामले में मासूम की निर्दयी मां और उसकी सगी बड़ी बहन को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि अपराध को छिपाने घरवालों ने शिशु के उसकी मां के हाथ से गिर जाने की झूठी और मनगढ़ंत रिपोर्ट थाने में दर्ज कराया था। पीएम रिपोर्ट में शिशु के सिर पर आई चोट से खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपिया को गिरफ्तार किया है।

 

 

Raigarh Crime : बता दें कि पीएम रिपोर्ट में खुलासा होने पर थाना प्रभारी द्वारा मृतक की मां और घरवालों से कड़ाई से पूछताछ किया गया जिसमें घटना का खुलासा हुआ। घटना को लेकर शिशु की दादी समारी पैकरा 50 वर्ष निवासी सराईमुडा थाना लैलूंगा द्वारा 16 जनवरी को थाना लैलूंगा में शिशु की मौत के संबंध में मर्ग इंटीमेशन दर्ज कराई कि शिशु की मां पूजा पैंकरा सुबह रोड के ढलान पर बच्चे को धूप दिखा रही थी। उसी समय पूजा को अचानक चक्कर आने से दोनों मां बेटा ढलान पर से गिर गये जिससे शिशु आयुष 4 माह को चोट आयी, जिसे एंबुलेंस से शासकीय अस्पताल लैलूंगा में भर्ती किए जहां इलाज दौरान शिशु की मृत्यु हो गई है।

 

Raigarh Crime : थाना प्रभारी राजेश जांगडे द्वारा मृतक के परिजनों से कड़ाई से पूछताछ किया गया। जिसमें यह बात सामने निकलकर आई कि 16 जनवरी के सुबह मृतक की मां पूजा पैंकरा से उसकी बड़ी बहन संतोषी पैंकरा मोबाइल मांग रही थी। मोबाइल नहीं देने पर दोनों में विवाद हुआ। इसी विवाद के बीच गुस्से में आकर पूजा पैंकरा अपने चार महीने के शिशु आयुष को जमीन में पटक दी। जिससे सिर में आई गंभीर चोट से शिशु की मृत्यु हो गई। लैलूंगा पुलिस द्वारा मामले में महत्वपूर्ण साक्ष्यों की जब्ती कर मृतक शिशु की मां आरोपिया पूजा पैकरा 21 वर्ष तथा उसकी बड़ी बहन संतोषी पैकरा 32 वर्ष निवासी सराईमुडा थाना लैलूंगा जिला रायगढ़ को हत्या के अपराध में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments