Wednesday, June 12, 2024
Homeदेशमहिला पुलिस अफसर ने अजीबोगरीब फैंटेसी के चक्कर में किया अपराध, फिर...

महिला पुलिस अफसर ने अजीबोगरीब फैंटेसी के चक्कर में किया अपराध, फिर मिली ऐसी सजा

न्यूज डेस्क। दुनिया में लोगों को कभी-कभी अजीबोगरीब शौक के चलते नुकसान भी उठाना पड़ता है। मामला अमेरिका के कोलोराडो से है, जहां एक महिला पुलिस अफसर को अजीबोगरीब फैंटेसी के चक्कर में अच्छी-खासी नौकरी गंवानी पड़ गई। दरअसल, यह महिला पुलिस अफसर पेशे में रहते हुए एक एडल्ट साइट पर चोरी-छिपे अपनी अश्लील तस्वीरें साझा कर रही थी।

अमेरिका के कोलोराडो (Colorodo) की रहने वाली 46 वर्षीय मेलिसा विलियम्स बीते 28 सालों से अमेरिकन पुलिस सर्विस में सेवाएं दे रही थी। लेकिन उन्हें अपनी यह नौकरी एक एडल्ट वेबसाइट पर सीक्रेट अकाउंट के चलते गंवानी पड़ी। कोलोराडो से सामने आया यह मामला दिलचस्प होने से कहीं ज्यादा हैरतअंगेज भी है। साल 2020 से मेलिसा अपने सीक्रेट अकाउंट के जरिए अपनी व पति के साथ अंतरंग पलों की तस्वीरें एक एडल्ट वेबसाइट पर साझा करती रहती थी।

कई सालों तक यह सिलसिला जारी रहा लेकिन मेलिसा विलियम्स (Melissa Willams) के साथी पुलिस अधिकारियों को इस मामले का पता चलते ही बवाल मच गया। फिर पुलिस महकमे ने मेलिसा से स्पष्टीकरण मांगा और कुछ दिनों बाद महिला अफसर को नौकरी से निकाल दिया गया। दरअसल, महिला पुलिस अफसर की यह हरकत पुलिस महकमे की आचार संहिता का उल्लंघन थी और गैरकानूनी भी। हालांकि, महिला अफसर के मुताबिक उसने इन तस्वीरों में कभी वर्दी का इस्तेमाल नहीं किया था।

हीं मामले में मेलिसा का कहना है कि उसके साथ पुलिस महकमे ने गलत किया है। विभागीय जांच के दौरान मेरे कई वरिष्ठ अधिकारियों ने उन तस्वीरों को पूरे ऑफिस में सर्कुलेट किया और सभी के सामने मुझे शर्मिंदा किया गया था। क्योंकि वह जिस काम को कर रही थी उससे नौकरी में मिलने वाले तनाव से दूर हो जाती थी। उसे एडल्ट वेबसाइट पर अपनी तस्वीरें साझा करने पर अच्छी प्रतिक्रियाएं मिलती थी, जिससे उसकी थकान मिट जाया करती थी।

दो बच्चों की मां व 28 सालों से लगातार पुलिस को सेवा देने वाली मेलिसा विलियम्स ने कहा कि, पुलिस की नौकरी में बहुत ही खतरा होता है और भीषण मानसिक तनाव से गुजरना पड़ता है। इसीलिए वह एडल्ट वेबसाइट पर अपने सीक्रेट अकाउंट के जरिए वीडियोज व तस्वीरें साझा करती थी और वेबसाइट पर मिलने वाले रिएक्शन से खुश होकर दोगुनी ऊर्जा के साथ काम पर लौटती थी।

हालांकि, अब मेलिसा विलियम्स पुलिस की नौकरी छोड़ने के बाद एक ग्लैम मॉडल के तौर पर काम कर रही हैं और वह अच्छा पैसा अर्जित कर रही हैं। मेलिसा के मुताबिक, भले ही यह पैसे पुलिस सेवा में मिलने वाली सैलरी के अपेक्षा कम है; लेकिन उन्हें इस काम में तनाव नहीं हैं और परिवार के साथ काफी समय भी बिता रही हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments