Friday, March 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़मुख्यमंत्री का चेहरा फाइनल होने से पहले ही फॉर्म में आए रमन...

मुख्यमंत्री का चेहरा फाइनल होने से पहले ही फॉर्म में आए रमन सिंह, अधिकारियों को दिया ये बड़ा आदेश

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव (CG Assembly Election) के नतीजे आने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) को स्पष्ट बहुमत मिल चुका है. जिसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) अपना इस्तीफा राज्यपाल को सौंप चुके हैं. सत्ता परिवर्तन की इस प्रक्रिया के बीच मंगलवार को छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह (Raman Singh) ने प्रशासनिक अधिकारियों को गलत प्रक्रिया से काम न करने की समझाइश दी.

 

 

डॉ रमन सिंह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, “आज कुछ सूत्रों से मुझे यह जानकारी प्राप्त हुई है कि प्रदेश के कुछ अधिकारी महत्त्वपूर्ण फाइलों को बैक डेट अंकित कर स्वीकृत कर रहे हैं जोकि पूर्णतः अनुचित है. मैं ऐसे सभी अधिकारियों को बताना चाहता हूं कि आप प्रशासनिक व्यवस्था के हिस्से हैं और जब तक प्रदेश में नई सरकार का गठन नहीं होता तब तक ऐसे किसी भी प्रकार के अनुचित कार्य करने से आप सभी को बचना चाहिए.”

दरअसल, रमन सिंह को यह जानकारी मिली कि प्रशासनिक अधिकारी (Administrative Officers) महत्वपूर्ण फाइलों के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं और फाइलों में बैक डेट डाल कर स्वीकृत दे रहे हैं. जिसके बाद रमन सिंह ने अधिकारियों को हिदायत दी. बता दें कि अभी तक छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान नहीं हुआ है और सीएम की रेस में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह भी हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments