Sunday, May 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़मुुंगेली नगर पालिका में कांग्रेस का अध्यक्ष, हेमेंद्र गोस्वामी ने बीजेपी की...

मुुंगेली नगर पालिका में कांग्रेस का अध्यक्ष, हेमेंद्र गोस्वामी ने बीजेपी की गायत्री देवांगन को 8 वोटों से हराया, BJP के 2 पार्षदों ने की क्रॉस वोटिंग

मुंगेली। छत्तीसगढ़ के मुंगेली नगर पालिका में भी कांग्रेस का ही नगर पालिका अध्यक्ष चुना गया हैं। कांग्रेस के हेमेंद्र गोस्वामी ने बीजेपी उम्मीदवार गायत्री देवांगन को 08 वोटों से हरा दिया है। 22 पार्षदों वाले इस नगर पालिका में कांग्रेस प्रत्याशी को 13 और बीजेपी प्रत्याशी को सिर्फ 05 ही मिले हैं। जबकि इस नगर पालिका में बीजेपी के 11 पार्षद थे। बीेजेपी के 2 पार्षदों ने क्रॉस वोटिंग भी की है। जानकारी के मुताबिक, 03 पार्षदों के वोट निरस्त कर दिए गए हैं।

हालांकि बीजेपी के किन पार्षदों ने क्रॉस वोटिंग की है। यह भी साफ नहीं हो पाया है। इससे पहले हुए चुनाव में यहां कांग्रेस के 10 पार्षद जीतकर आए थे। वहींं एक निर्दलीय पार्षद भी था। इसी वजह से संभावना है कि एक निर्दलीय पार्षद और 2 बीजेपी के पार्षदों ने कांग्रेस के पक्ष में मतदान किया। पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष संतूलाल सोनकर नाली घोटाला मामले में जेल में हैं इस कारण वह मतदान नहीं कर सके और कुल 21 पार्षदों ने ही मतदान किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments