Monday, May 27, 2024
Homeदेशरशियन बुलाकर सतीश कौशिक को ब्लू पिल्स दे देंगे', पत्नी का आरोप-...

रशियन बुलाकर सतीश कौशिक को ब्लू पिल्स दे देंगे’, पत्नी का आरोप- बेडरूम में विकास मालू ने कहा..

न्यूज डेस्क।सतीश कौशिक की मौत मामले में कारोबारी विकास मालू की दूसरी पत्नी साजिश संदेह जता रही हैं. महिला का आरोप है कि विकास मालू ने एक्टर से 15 करोड़ रुपए लिए थे. यह रकम लौटानी न पड़े, इसलिए साजिश के तहत उसने कौशिक को गलत दवाई खिला दी. विकास मालू कुबेर ग्रुप के मालिक हैं.

एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक की मौत के मामले में साजिश के आरोपों से हड़कंप मचा हुआ है. एक्टर की मौत को लेकर एक महिला ने अपने कारोबारी पति विकास मालू की भूमिका पर संदेह जताया है. दिल्ली पुलिस को दी गई शिकायत में दावा किया गया कि विकास मालू ने इन्वेस्टमेंट के लिए सतीश कौशिक से 15 करोड़ रुपए लिए थे. कोरोना काल में पैसे डूब गए, तो उसने सतीश कौशिक को रास्ते से हटाने की साजिश रची.

दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा को भेजी गई शिकायत में कारोबारी विकास मालू की दूसरी पत्नी ने लिखा, ”विकास मालू से 13 मार्च 2019 को मेरी कानूनी शादी हुई थी. विकास ने ही मेरा एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक से परिचय करवाया था. वह भारत और दुबई में हमारे परिवार के नियमित मेहमान थे.”

 

महिला ने आगे कहा, “23 अगस्त 2022 को सतीश कौशिक हमारे दुबई स्थित घर आए थे. इस दौरान उन्होंने विकास से अपने 15 करोड़ रुपए वापस मांगे. मैं उस दौरान ड्रॉइंग रूम में मौजूद थी. वहां सतीश कौशिक और विकास के बीच रुपयों के लेन देन को लेकर बहस हुई. सतीश कौशिक कह रहे थे कि उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है. सतीश जी ने कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए विकास को तीन साल पहले 15 करोड़ रुपए दिए थे. लेकिन विकास ने न तो उन पैसों का किसी तरह का कोई इन्वेस्टमेंट किया और न ही वह पैसे लौटा रहा था. वह अपने दोस्त सतीश के साथ धोखा कर रहा था.”

मेरे पति विकास मालू ने सतीश कौशिक से उस दौरान वादा किया वह उनके 15 करोड़ रुपए जल्द ही भारत आकर देगा. उसी रात जब पति विकास मेरे बेडरूम में आए, तो मैंने उनसे पूछा, ये सतीश कौशिक जी कौन से रुपए मांग रहे थे? जवाब में विकास ने कहा, ‘इसने 15 करोड़ रुपए दे रखे हैं, जो कोरोना काल में डूब गए. फिर जब मैंने पूछा कि अब क्या करोगे? तो विकास बोला, किसी दिन रशियन गर्ल बुलाकर, ब्लू पिल्स की ओवर डोज दे देंगे, तो वैसे ही मर जाएगा. इसे कौन रुपए वापस कर रहा है.”

अगले दिन फिर पैसे मांगने पर भड़क गए थे विकास

महिला ने आगे बताया, “अगले दिन यानी 24 अगस्त 2022 को सतीश कौशिक ने फिर अपने 15 करोड़ रुपए मांगे, तो विकास मालू भड़क गए. एक्टर से बोले कि तुझे एक बार कह दिया है कि नुकसान हो गया है, पर तुझे इंडिया जाकर तेरे पैसे वापस कर दूंगा, और ज्यादा शोर मत मचा. तूने 15 करोड़ कैश दिया है. तू कुछ कानूनी कार्यवाही नहीं कर सकता, सब्र रख.”

सतीश कौशिक यह सुनकर सन्न रह गए, लेकिन विकास से कहा कि तुमने मुझे 15 करोड़ का वचन पत्र दिया हुआ है. ठीक उसी रात को विकास मालू ने खुद से मुझसे कहा, सतीश कौशिक का जल्दी इंतजाम करना पड़ेगा, वरना ये चुप नहीं होगा.”

महिला ने गंभीर आरोप लगाते हुए आगे लिखा, ”विकास मालू के पास तमाम तरह के ड्रग्स गांजा, कोकीन, हीरोइन, ब्लू पिल्स, पिंक पिल्स, एमडीएमए, जीएसबी इत्यादि का बड़ा कलेक्शन है. इसे वह अपने दिल्ली स्थित फार्म हाउस पर आयोजित होने वाली पार्टियों में इस्तेमाल करता है. जब कभी मैं पूछती हूं कि इतना सारा ड्रग्स और पिल्स किसके लिए है, तो कहते थे- तू नहीं समझेगी.”


सतीश कौशिक के साथ विकास मालू.
विकास मालू की पत्नी ने शिकायती आवेदन में लिखा कि कारोबारी विकास मालू के पुलिस के आला अफसरों और राजनेताओं से अच्छे खासे ताल्लुकात हैं. वह खुद को बचाने के लिए उनका इस्तेमाल करेंगे. विकास आदतन अपराधी हैं. उस पर कई केस दर्ज हैं और उन्हें जेल भी हो चुकी है. इसलिए सतीश कौशिक की संदिग्ध मौत मामले में इन बातों को ध्यान में रखते हुए निष्पक्ष जांच की जाए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments