Tuesday, July 23, 2024
Homeक्राइमराजनीति में भूचाल, फेक वीडियो के बाद विवेक बंटी साहू का 'रंगीन'...

राजनीति में भूचाल, फेक वीडियो के बाद विवेक बंटी साहू का ‘रंगीन’ ऑडियो चर्चा में, BJP नेता ने कोतवाली में शिकायत…

छिंदवाड़ा। लोकसभा चुनाव में छिंदवाड़ा सीट पर कांग्रेस और बीजेपी का खास फोकस रहा। वोटिंग के आखिरी पलों में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक ऑडियो वायरल हुआ, जिसने प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ा दी। मध्य प्रदेश कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट हुए इस ऑडियो को छिंदवाड़ा भाजपा जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू से जोड़ा जा रहा है। हालांकि बंटी साहू ने इसे साजिश करार दिया है। उन्होंने कांग्रेस के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की बात कही है।

 

गौर किया जाए तो लोकसभा चुनाव में भाजपा ने इस बार छिंदवाड़ा सीट जीतने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। चुनाव प्रचार के दौरान जहां केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का रोड शो हुआ। वहीं पोला ग्राउंड में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी. नडडा ने सभा को संबोधित करते हुए हुंकार भरी। मुख्यमंत्री डॉ. यादव का भी 8 बार छिंदवाड़ा आगमन हुआ। ऐसे में मतदान के एक-दो दिन पहले से एक आडियो तेजी से वायरल होने लगा। यह वायरल ऑडियो भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू का होने का दावा किया जा रहा था। हालांकि इसे भाजपा प्रत्याशी साहू ने फेक वीडियो की तरह ही फेक ऑडियो करार दिया।

हालांकि आडियो कांड की गूंज प्रदेश स्तर तक होने से जमकर हड़कंप मचा है। सूत्रों की मानें तो वायरल आडियो एवं वीडियो को भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने बहुत गंभीरता से लिया है। साथ ही आगामी दिनों में भाजपा द्वारा एक स्पेशल टीम गठित कर पूरे मामले की जांच की जाएगी। इसके बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसे दिग्गज भाजपा नेताओं के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा। माना जा रहा है कि जांच रिपोर्ट में जो भी तथ्य सामने आए, लेकिन जिले में भाजपा की राजनीति में बड़ा उलटफेर तय माना जा रहा है।

भाजपा नेता ने कोतवाली में की शिकायत

सारे मामले को लेकर भाजपा नेता रवि मालवी ने 2 लोगों के खिलाफ़ फर्जी ऑडियो वायरल करने का आरोप लगाकर कोतवाली थाने में शिकायत की है। हालांकि कोतवाली पुलिस ने सारे मामले को जांच में लिया है। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता ने जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू की छवि को धूमिल करने का आरोप लगाया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments