Friday, July 19, 2024
Homeदेशरामनवमी 2024: बन गया गजकेसरी राजयोग, एकदम से भरेगी 5 राशि वालों...

रामनवमी 2024: बन गया गजकेसरी राजयोग, एकदम से भरेगी 5 राशि वालों की तिजोरी, हर समस्‍या होगी दूर

वेब डेस्क। चैत्र नवरात्रि की नवमी को मां सिद्धिदात्री की पूजा की जाती है, साथ ही प्रभु राम का जन्‍मोत्‍सव रामनवमी मनाया जाता है. इस साल 17 अप्रैल, बुधवार को रामनवमी पर ग्रह-नक्षत्रों का ऐसा शुभ संयोग बना है जो विरले ही बनता है. आज चंद्रमा अपनी ही राशि कर्क में हैं और गुरु मेष राशि में हैं, जिससे चंद्र और गुरु मिलकर रामनवमी के दिन गजकेसरी योग बना रहे हैं. इसके अलावा रवि योग और आश्लेषा नक्षत्र का शुभ संयोग भी बन रहा है. धर्म-शास्‍त्रों के अनुसार रामनवमी पर इन शुभ योगों का ऐसा दुर्लभ संयोग त्रेता युग में प्रभु राम के जन्‍म के समय ही बना था. आइए जानते हैं यह रामनवमी किन राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाली है.

मेष राशि: आज आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है. धन-दौलत में बढ़ोतरी होने के योग बन रहे हैं. आपके काम की तारीफ हो सकती है. व्‍यापार करने वालों के लिए समय अच्‍छा है. आपको अच्‍छा मुनाफा मिल सकता है. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

कर्क राशि: आज आप हर तरह की चुनौती से निपटने में सफल रहेंगे. साथ ही अपने लक्ष्यों को पाकर ही दम लेंगे. नए कपड़ों और स्‍वादिष्‍ट भोजन का आनंद लेंगे. धर्म-कर्म में समय बिताएंगे. मान-सम्‍मान और प्रसिद्धि बढ़ेगी. धन लाभ होने के योग हैं. घर में खुशी का माहौल रहेगा.

 

तुला राशि: आज आपको धन प्राप्ति के कई मौके मिलेंगे. आपकी धन-संपत्ति में बढ़ोतरी होगी. आपकी आर्थिक स्थिति में उछाल आएगा. धर्म-कर्म में मन रमेगा. तरक्‍की करने के मौके मिलेंगे. आपको नई नौकरी मिल सकती है. व्‍यापार करने वालों को तगड़ा मुनाफा हो सकता है. घर में सभी प्रसन्‍न रहेंगे.

मकर राशि: आज का दिन बेहद खुशनुमा रहने वाला है. पुराने रिटर्न से बड़ा लाभ मिल सकता है. नौकरी पेशा जातकों को ऑफिस में सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा. आप नौकरी बदलने की योजना बना सकते हैं. विरोधी परास्‍त होंगे. संतान की उन्‍नति होगी. दान-धर्म करेंगे.

मीन राशि: मीन राशि के लिए आज का दिन बेहद भाग्‍यशाली हो सकता है. विरोधियों पर विजय पाने में सफल रहेंगे. साथ ही कामों में मिली कामयाबी आपका दिन बना देगी. आत्मविश्वास और ऊर्जा से भरपूर रहेंगे. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को सफलता मिल सकती है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments