Friday, May 24, 2024
Homeदेशलड़के का आरोप, सेलिब्रेटी लड़की ने 4 बार किया यौन शोषण; घर...

लड़के का आरोप, सेलिब्रेटी लड़की ने 4 बार किया यौन शोषण; घर में घुसकर कपड़े फाड़े

वॉशिंगटन। फेमस अमेरिकी टिकटॉकर जैक राइट (TikToker Jack Wright) ने सोशल मीडिया स्टार सिएना गोमेज़ (Sienna Mae Gomez) पर यौन उत्पीड़न (Sexual Assault) का आरोप लगाया है. जैक और सिएना दोनों की उम्र 18 साल है और दोनों ने कुछ वक्त तक साथ काम किया है. जैक ने अपने YouTube चैनल पर 17 मिनट का एक वीडियो शेयर करके आरोप लगाया है कि सिएना ने एक, दो नहीं बल्कि चार बार उनका यौन शोषण किया.

पिछले साल भी हुई थी घटना
‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, जैक राइट द्वारा शेयर किए गए वीडियो का टाइटल है, ‘What Sienna Mae Did to Me’. इस वीडियो में जैक ने अपनी पूर्व मित्र और ऑनलाइन सहयोगी सिएना गोमेज़ पर Sexual Assault के कई आरोप लगाए हैं. जैक ने चार ऐसे मामलों का जिक्र किया है, जिसमें अमेरिका के Hawaii में मई 2021 में हुई यौन उत्पीड़न की घटना भी शामिल है.

‘बगैर पूछे करती रहीं टच’
जैक राइट ने दावा किया कि गोमेज़ ने उनका फायदा उठाया, बगैर पूछे उनके शरीर को टच करती रही. उन्होंने कहा कि ये सब गोमेज़ ने तब किया जब वह एक पार्टी में सोफे पर बेसुध पड़े हुए थे. इस कथित यौन उत्पीड़न के वीडियो को सोशल मीडिया पर जैक के एक दोस्त ने शेयर किया है, जिसने घटना के वक्त जैक के बगल में बैठे होने का दावा किया है. जैक के दोस्त ने बताया कि उसी ने सिएना गोमेज़ को जैक से अलग किया था.

मना किया पर नहीं आई बाज
इतना ही नहीं जैक ने गोमेज़ पर मारपीट करने का भी आरोप लगाया है. जैक का कहना है कि सिएना गोमेज़ उसकी बचपन की दोस्त थीं, वह जबरन मेरे घर में घुस आती थीं. एक रात तो उन्होंने मेरे कपड़े फाड़ दिए और मेरे साथ संबंध बनाने की कोशिश की. जैक राइट ने दावा किया कि उन्होंने गोमेज़ को बार-बार मना किया, लेकिन उन्होंने अपनी हरकतें बंद नहीं की. टिकटॉकर ने कहा, ’कभी-कभी मुझे मजबूरन ठंड में फर्श पर या घर के बाहर सोना पड़ता था. उसे बहुत जल्दी गुस्सा आता है और उसका उग्र रवैया कई बार पार्टियों में भी देखने को मिल जाता था’.

गोमेज़ ने आरोपों से किया इनकार
वहीं, गोमेज़ ने आरोपों से इनकार किया है. सोशल मीडिया स्टार के प्रतिनिधियों ने जैक और उनके दोस्त के दावों को काल्पनिक और बदनाम करने की साजिश बताया है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि इस जोड़ी के बीच जो कुछ भी हुआ सहमति से हुआ और दोनों के बीच सौहार्दपूर्ण संबंध था. लेकिन जब से गोमेज़ और जैक अलग हुए हैं तब से वो झूठे आरोप लगा रहे हैं. गोमेज़ के प्रतिनिधियों ने आगे कहा कि आरोप न केवल निराधार और झूठे हैं, बल्कि उनके हालिया वीडियो का जारी होना इस बात का संकेत है कि जैक अपने झूठ को आगे बढ़ाने के लिए बैसाखी के रूप में वीडियो इस्तेमाल कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments